मिलिए ‘काली पीली टेल्स’ की एक्ट्रेसेज सोनी राजदान, गौहर खान, सयानी गुप्ता तथा मानवी गगरू

1 min


मैडमिडास फिल्म्स ने हाल ही में अपनी 6 फिल्मों के एंथोलॉजी सीरीज की शूटिंग को  रोमांचक कलाकारों के साथ ख़त्म किया हैं विनय पाठक, सोनी राजदान, गौहर खान, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू, शारिब हाशमी, हुसैन दलाल, प्रियांशु पेंदौली, सादिया सिद्दीकी और तन्मय धननया जैसे खास नाम इसमें शामिल है। ‘काली पीली टेल्स’ नामक सीरीज मुंबई में प्यार, रिश्तों और जीवन के सार को पकड़ती है साथ ही बेवफाई, ओपन मैरेज, होमसेक्सुअलिटी, कमिटमेंट फोबिया, डिवोर्स जैसे जटिल विषयों को कवर करती है। सभी फिल्में अदीब रईस द्वारा लिखित और निर्देशित हैं, जो अपनी पुरस्कार विजेता शॉर्ट फिल्म ‘आंटी जी’ (शबाना आजमी), ‘बातें’ (सुप्रिया पिलगांवकर, शिवानी रघुवंशी), दफन (नीना कुलकर्णी, अहसास चन्ना) और लोकप्रिय वेब सिरीज़ ‘ये क्रैज़ी दिल’ (ज़ोआ मोरानी, लीला दुबे) के लिए जाने जाते है।

निर्देशक अदीब रईस कहते हैं “प्रत्येक फिल्म मेरे दिल के बहुत खास कोने से आई है और कहने के लिए कुछ अनोखा है। हम कुछ महत्वपूर्ण विषयों को समेटने और फिल्मों के माध्यम से कुछ जटिल रिश्तों को दिखा रहे हैं। प्रत्येक फ़िल्म  मुंबई की पहचान कहे जाने वाली ब्लैक एंड येलो (काली पीली) टैक्सी में समाप्त होती है और यह जीवन की यात्रा के लिए एक रूपक है, जो छह फिल्मों में से प्रत्येक के बीच एक सामान्य सूत्र के रूप में काम करती है। एंथोलॉजी के भीतर, हमने भावनाओं का एक आवरण कवर किया है । इस सीरीज से सभी को घर ले जाने के लिए कुछ है।”

जब अभिनेताओं की प्रभावशाली लाइन के बारे में पूछा गया, तो अदीब आगे कहते हैं “ईमानदारी से, उनमें से प्रत्येक अभिनेता हैं जिसे मैं व्यक्तिगत रूप से प्यार करता हूं और प्रशंसा करता हूं और साथ काम करने की कामना करता हूं। तथ्य यह है कि उनके पास बहुत फालोइंग है, जो  ऐड ऑन करती है। मेरा उनमें से प्रत्येक के साथ एक व्यक्तिगत समीकरण है और जो उन्हें परियोजना से जुड़ा था, उनमें से प्रत्येक कहानी को बताने के पीछे मेरी मंशा में शुद्धता थी। वे सभी बहुत काइन्ड, सहायक हैं और मैं इससे ज्यादा आभारी महसूस नहीं कर सकता। मैं यह भी कह सकता हूं कि उनके प्रत्येक प्रशंसक उनके प्रदर्शन से बहुत खुश और संतुष्ट होंगे। कई बार डेट्स और लॉजिस्टिक का पता लगाना थोड़ा मुश्किल था, लेकिन आखिरकार, सब कुछ सही समय पर हुआ। मैं वर्तमान में अपने पोस्ट प्रोडक्शन के अंतिम चरण का आनंद ले रहा हूं और वास्तव में अपने प्रोजेक्ट को शेष दुनिया के सामने प्रस्तुत करने के लिए उत्साहित हूं। पूरी तरह से दिल से।”

SHARE

Mayapuri