मिलिए ‘मैडम सर’ के सेट पर के सबसे बड़े प्रैंकस्टर से

1 min


Maddam Sir

सोनी सब के शो ‘मैडम सर’ के एनर्जी से भरपूर सितारे परदे पर और परदे के पीछे भी मनोरंजन करने में कभी भी असफल नहीं हुए है। कलाकारों का मानना है सेट पर मस्ती का माहौल बनाए रखना चाहिए, फिर चाहे एक-दूसरे पर प्रैंक करके खिंचाई करनी हो या फिर गाना गाकर और डांस करके हर किसी का मूड अच्छा करना हो। सोनी सब का शो मैडम सर लगातार अपने हल्के-फुल्के दमदार मामलों से हर हफ्ते दर्शकों का मनोरंजन करता है जबकि वह सेट पर मस्ती के माहौल को भी बरक़रार रखते हैं। मैडम सर की मुख्य महिलाएं, हसीना मलिक उर्फ़ गुलकी जोशी और ज़िंदादिल संतोष उर्फ़ भाविका शर्मा ने राज का खुलासा करते हुए बताया कि सेट पर सबसे बड़ा प्रैंकस्टर कौन है और साथ ही उन्‍होंने अब तक की मस्ती से भरपूर कुछ यादों को भी शेयर किया।

Maddam Sir cast

गुलकी जोशी ने परदे के पीछे की मस्ती और सेट पर कौन सबसे बड़ा प्रैंकस्टर है इसका खुलासा करते हुए कहा, “मैडम सर के सेट पर कभी भी सुस्त पल नहीं होता। हम हमेशा सेट पर किसी को बेवकूफ बनाने के लिए घूमते हैं खासकर भाविका, युक्ति। हम या तो एक-दूसरे की टांग खींचते हैं, डांस करते है एक-दूसरे के साथ या फिर गाना गाते हैं। मुझे लगता है मेरे बाद जो हमारे डायरेक्टर हैं, वह सेट पर होने वाले प्रैंक के पीछे के सबसे बड़े मास्टरमाइंड है। सभी आईडिया उनसे आते हैं और हम उन पर अमल करते हैं। जब भी सेट पर किसी को लो महसूस होता है, तो हम मस्ती के हर तरीकों से उसकी ऊर्जा को बढ़ाने की कोशिश करते हैं। इस बार हमने बिल्लू की तरफ से युक्ति को एक लव लेटर लिखा था। जिसके बारे में न तो बिल्लू को पता था न ही युक्ति को इस खत के बारे में कुछ पता था। मुझे याद है युक्ति पूरी तरह से चकरा गई थी और उसने बिल्लू से इसके बारे में बात की जबकि बिल्लू लगातार उसे यही बोलता रहा कि उसे इसके बारे में बिलकुल भी नहीं पता। हालांकि बाद में वो समझ गए कि यह एक प्रैंक था लेकिन यह पूरी घटना बहुत मज़ेदार थी।”

Maddam Sir cast

भाविका ने गुलकी के विचारों से अपनी सहमति जताते हुए कहा, “अपने काम के साथ-साथ मस्ती करना वो है जो हमारे समय को मैडम सर के सेट पर सबसे ज़्यादा बेहतरीन बनाता है। हम हमेशा बहुत मस्ती करते हैं और हंसते हैं यहां तक कि शॉट्स के बीच में भी हमें पता नहीं चलता कि हमारा पूरा दिन कैसे बीत गया। जो सबसे बड़े प्रैंकस्टर हैं, वो हैं हमारे डायरेक्‍टर। सेट पर होने वाले 90 प्रतिशत प्रैंक के पीछे इन्ही का खुराफाती दिमाग होता है। मैं इन प्रैंक्स की विक्टिम बन चुकी हूं और मुझे याद है कि मैं दो बार बहुत रोई थी और उसके बाद हमारे निर्देशक मुझे खुश करने की पूरी कोशिश कर रहे थे। मुझे लगता है कि हम 4 लड़कियां हमेशा पूरी एनर्जी में रहते हैं। युक्ति और मैं अपने खाली समय में डांस की वीडियो बनाते रहते हैं। मैडम सर का सेट मनोरंजन, हंसी और मस्ती से भरपूर जगह है।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये