मेहरो: युवराज पारास, विभूति शर्मा और सुहेल अली खान ने संगीत के माध्यम से फुलवामा हीरोस को श्रद्धांजलि दी

1 min


देशभक्ति एक ऐसी भावना है जो द्वेष के सबसे मजबूत शिलाखंडों को कुचल सकती है,  यह एक ऐसा एहसास नहीं है जो एक दिन के लिए मिटता है। यह कुछ ऐसा है जो आपके दिल के सबसे खास कोने में रहता है, और आपको अपनी मातृभूमि के लिए  कुछ कर गुजरने का सहस देता है। और बॉलीवुड हमें कभी निराश नहीं करता। इस बार, अभिनेता एंड डबूडेन्ट निर्देशक युवराज परासर कुछ ऐसा ही देशभक्ति सांग लेकर आये है. युवराज के इस गाने का शीर्षक मेहरु है जिसमे उन्होंने  सुहेल अली खान और विभूति शर्मा को अभिनीत किआ है. युवराज ने कहा कि यह गीत हमारी बहादुर भारतीय सेना को समर्पित है और पुलवामा हीरो को श्रद्धांजलि है।

“मेहरु मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं हमेशा से कुछ ऐसा ही निर्देशित करना चाहता था, वास्तविक जीवन पर आधारित  मेहरु की कहानी, हमारी भारतीय सेना और उनके परिवार पर आधारित है और उनकी वजह से हम खुशहाल जीवन जीते हैं”, युवराज ने कहा।

मुझे खुशी है कि मुझे अपना दूसरा संगीत सजदा के बाद दूसरा सिंगल वीडियो करने का मौका मिला और निर्देशक के रूप में युवराज के साथ काम करना शानदार अनुभव रहा, सुहेल अली खान कहते हैं

विभूति शर्मा ने कहा, “मेरे लिए”  मेहरु ” जैसा किरदार निभाना एक सम्मान की बात थी।  मेहरु जैसी कई लड़कियां इससे गुज़र रही हैं। जहां वे देश और उसमें रहने वाले लोगों को बचाने के लिए अपने प्रियजनों को खो देती हैं ”।

Yuvraaj Parashar, Vibhoutee Sharma and Suhel Ali Khan
Vibhoutee Sharma and Suhel Ali Khan
Yuvraaj Parashar, and Vibhoutee Sharma and Suhel Ali Khan
Suhel Ali Khan, Vibhoutee Sharma and Yuvraaj
Suhel Ali Khan, Vibhoutee Sharma
Yuvraaj Parashar, Vibhoutee Sharma and Suhel Ali Khan

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये