मेलोडी किंग्स सचिन-जिगर का नया गाना हीरा आज हुआ रिलीज़

1 min


2020 की अनिश्चितताओं, रीमेक और रीमिक्स की प्रवृत्ति के बीच, सचिन और जिगर जोड़ी एक ऐसा गाना लेकर आ रहे हैं जो बहुत ही रूहानी और दिल को छू जानेवाला गीत है।

यह गाना पुराने ज़माने के संगीत के यादों को ताज़ा करता है, इस गाने का शीर्षक है हीरा। जिगर सरैया, सचिन संघवी और श्रिया पिलगांवकर के साथ मिलकर लाए हैं उनका नया गाना हीरा जो सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है।

यह गाना जिगर के लिए और भी खास है क्योंकि वे इस म्यूज़िक विडियो में श्रिया पिलगांवकर के साथ नज़र आएंगे

Sachin Jigar and Shriya Pilgaonkar

सचिन-जिगर और प्रिया के गाने हमेशा हिट रहे हैं और उनके नवीनतम गाने से भी यही उम्मीद है। सचिन-जिगर की पिछली रिलीज़ राधा ने श्याम 2.0 की सफलता को ध्यान में रखते हुए हीरा यह गाना लेकर आए हैं।

इनका मानना है कि जिन लोगों को साइबो और हूर यह गाने पसंद आए होंगे उन्हें हीरा ज़रूर पसंद आएगा।

जिगर सरैया द्वारा स्वरबद्ध किए गए इस गाने को सचिन-जिगर की जोड़ी ने कंपोज किया है और प्रिया सरैया ने लिखा है। इस गाने के म्यूज़िक वीडियो में जिगर और श्रिया पिलगांवकर नज़र आएंगे, जिसे अरुनिमा ने डायरेक्ट किया है।

इस लव सॉन्ग के म्यूज़िक विडियो को कश्मीर की हसीन वादियों में शूट किया गया है। इस जोड़ी ने साइबो, नज़र ना लग जाए, सुन साथिया, पिया ओ रे पिया, माना के हम यार नहीं और जीने लगा हूं जैसे कई रोमेंटिक हिट गाने दिए हैं।

यह गाना जिगर के लिए और भी खास है क्योंकि वे इस म्यूज़िक विडियो में श्रिया पिलगांवकर के साथ नज़र आएंगे।

जिगर कहते हैं कि ” हीरा इस गाने में प्यार की एक अनोखी झलक देखने को मिलेगी। प्यारभरे गानों के साथ साथ मैं हमेशा यह प्रयास करता हूं कि ऐसे गाने तैयार करें जो बहुत फ्रेश, भावपूर्ण और सोलफुल हो।

मुझे बेहद खुशी है कि जिस तरह का लव सॉन्ग हम क्रिएट करना चाहते थे उसी खूबसूरती यह गाना पेश किया गया है। मैं बेहद खुश हूं कि हीरा के जरिए लोगों में प्यार का संचार करने का अवसर मिला है।”

श्रिया का मानना है कि,” हीरा यह एक क्लासिक रोमांटिक सॉन्ग है। शरद ऋतु में कश्मीर का दृश्य बहुत ही सुंदर होता है, और इस जगह की सुंदरता ने इस गाने में चार चांद लगा दिए हैं।”

हीरा यह गाना सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है।

Song link: https://www.youtube.com/watch?v=uWC-obkdcu4

SHARE

Mayapuri