पुरूष भी कास्टिंग काउच का शिकार होते हैं- प्रियंका चोपड़ा

1 min


टेलीविजन पर बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो ‘इंडिया‘ज नेक्स्ट सुपरस्टार्स‘ के पहले एपिसोड की शूटिंग हाल ही में मुंबई में हुई। यह टैलेंट आधारित शो स्टार प्लस पर प्रसारित होगा। इसका लक्ष्य नये कलाकारों को बड़े पर्दे पर आने का मौका देकर इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद की बहस को खत्म करना है।

इस शो में ब्लॉकबस्टर जजेज़ यानी कि करण जौहर एवं रोहित शेट्टी की निर्देशक-निर्माता जोड़ी के अलावा शो के ओपनिंग एपिसोड में इंडस्ट्री की ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा भी नजर आयेंगी। प्रियंका को फिलहाल अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स से ब्रेक मिला हुआ है और वह इस शो में युवा प्रतिभागियों को जज करती एवं उन्हें देश की अगला बड़ा सितारा बनने के लिये प्रोत्साहित करती दिखाई देंगी।

मैं खुशनसीब हूं

फिल्मों में कास्टिंग काउच के बारे में बताते हुये प्रियंका ने कहा, ‘‘पुरूषों को भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ता है।‘‘ प्रियंका की बात का समर्थन करते हुये इस शो के होस्ट ऋत्विक धनजानी ने भी कहा कि, ‘‘बेहद निचले तबके के लोग होते हैं, जो संघर्ष कर रहे नये कलाकारों का लाभ उठाना चाहते है। बड़े निर्देशक और निर्माता कभी भी ऐसा नहीं करते। मैं खुशनसीब हूं कि मुझे इंडस्ट्री में अच्छे लोगों के साथ काम करने का मौका मिला।‘‘


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये