सिंगर देव नेगी का नया गाना “मेन्टल” का पोस्टर हुआ रिलीज़, राजीव एस रुइया ने किया डायरेक्ट

1 min


एल्बम सॉन्ग “मेन्टल” का हुआ पोस्टर रिलीज़, मशहूर सिंगर देव नेगी ने दी अपनी आवाज़, डायरेक्टर राजीव एस रुइया के निर्देशन में बने इस एल्बम में देव शर्मा और प्रीति गोस्वामी आएंगे नज़र,तो वही इस गाने को सनशाइन म्यूजिक ने प्रेजेंट किया है साथ ही गीतकार कुमार ने इसके  बोल लिखे है और संगीतकार विवेक कर ने म्यूजिक को कंपोज़ किया है।

देव शर्मा जो इस एल्बम में मुखिया किरदार में है इससे पहले उन्होंने, मूवी “यारियां” से अपना डेब्यू किया था जिसके बाद उन्होंने फिल्म “हीरोपंती”, “मुज़्ज़फ़्फ़रनगर”, जैसे कई बेहतरीन प्रोजेक्ट में अपने एक्टिंग से सभी का दिल जीता है, और इस बार वो “मई फ्रेंड गणेशा – पार्ट  १, २, ३,” , “चोर बाज़ारी”, ‘विथल”, जैसे कई बॉलीवुड और मराठी मूवी के मशहूर डायरेक्टर राजीव एस रुइया के निर्देशन में बना एल्बम “मेन्टल” में नज़र आने वाले है।

 

 

इस एल्बम सॉन्ग का हाईलाइट पॉइंट देव नेगी भी है जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है, देव नेगी ने “बद्री की ढुलनीय”, “स्वीटी तेरा ड्रामा”, “चलती है क्या ९ से १२” जैसे कई हिट गाने इंडस्ट्री को दिया है। अब इस बार ये टीम एक और सॉन्ग “मेन्टल” लेकर हाज़िर है, जिसका पोस्टर रिलीज़ हुआ है और गाना बहुत ही जल्द रिलीज़ होने वाला है जिसका इंतज़ार सभी को है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये