Ayushmann Khurrana का ये लव सॉन्ग बना देगा आपके वैलेंटाइन्स डे को खास

1 min


आयुष्मान खुराना

निर्देशक हितेश केवल्या की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ जल्द ही सिनेमाघरों में उतरने वाली हैं। दर्शकों ने ट्रेलर के माध्यम से दिखाए गए फिल्म का थोड़ा आनंद लिया है और इसे अपनी प्रेम और प्रशंसा दी है। सिर्फ कहानी ही नहीं, यहां तक कि फिल्म के संगीत को भी दर्शकों का प्यार मिल रहा है। फिल्म के पहले ट्रैक ‘Gabru’ के शानदार स्वागत के बाद, निर्माताओं ने प्यार के महीने में दर्शकों को कुछ खास देने का फैसला किया है।

फिल्म का दूसरा ट्रैक ‘Mere liye tum kaafi ho’ प्यार का जश्न मनाता है और अपने आत्मीय संगीत और गीत के साथ सुनने वालों पर जादू बिखेरता है। न सिर्फ ये खूबसूरत गीत प्रेम को फिर से परिभाषित करता है, बल्कि भावनाओं को भी गहराई से व्यक्त करता है।

‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ में अभिनेता Ayushmann Khurrana और जितेंद्र कुमार द्वारा निभाए गए दो किरदारों की प्रेम कहानी को दर्शाया जाएगा। प्यार से भरे इस गाने ने आयुष्मान और जितेंद्र को प्यार भरे महीने का ‘जोड़ा’ बना दिया है।

दिलचस्प बात ये है कि इस गाने को खुद आयुष्मान खुराना से अपनी आवाज़ दी है, जोकि हर तरफ से इस गाने का हिस्सा बनना चाहते थे।

इस गाने के बारे में बात करते हुए Ayushmann Khurrana ने कहा, “यह एक अनूठा गीत है जो दो लड़कों के बीच की केमिस्ट्री को सामने लाता है। मुझे गाना बहुत पसंद है लेकिन मैं हमेशा एक ऐसा गीत चुनता हूं जो मेरे साथ भाषा से जुड़ा हो। मुझे लगता है कि अपने खुद के किरदार को अपनी आवाज देना और ज़्यादा विश्वसनीय लगता है। मेरा एक टेक्सचर है जोकि इस रोमांटिक सॉन्ग में जंचता है। अगर मैं एक गाना भी निकालता हूं तो यह शायद पंजाबी होगा क्योंकि मुझे पंजाबी गाने गाना पसंद है, बाकी यह फिल्मों के टेक्सचर पर निर्भर करता है। ये बस एक दूसरा गाना है जो दो लोगों के बीच या दो आदमियों के बीच या दो औरतों के बीच या एक आदमी और एक औरत के बीच की कहानी कहता है|”

तनिष्क बागची और वायु द्वारा निर्मित, ‘मेरे लिये तुम काफी हो’ एक ऐसा गाना है जो आप इस महीनें लूप पर सुनना चाहें।

संयुक्त रूप से भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ एक फैमिली एंटरटेनमेंट है, जो प्यार के बारे में बात करती है। हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

और पढ़े: पहली मुलाकात में जेनेलिया को घमंडी लगे थे Riteish Deshmukh, पूरा किस्सा जानें

ये भी पढ़े: इतना महंगा है Jennifer Winget का दुपट्टा, खरीद सकते हैं एक अच्छी बाइक


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये