मेरे साईं के अबीर सूफी रामनवमी के अवसर पर अपने 5 वर्षीय प्रशंसक से मिलें

1 min


Mere Sai’s Abeer Soofi meets his 5-year-old fan on the occasion of Ramnavmi

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो ‘मेरे साईं – श्रद्धा और सबुरी’ की लोकप्रियता दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, क्योंकि कई दर्शक धार्मिक रूप से इस शो को देख रहे हैं। सभी आयु वर्गों के दर्शक इस शो पर अपने प्यार की बारिश कर रहे हैं और इस प्यार की वजह से ही, शो ने हाल ही में 400 एपिसोड का मील का पत्थर पूरा किया। इसके अलावा, कई प्रशंसकों को नवीनतम प्रोमो, श्जीवन में भलाई लाइये, जीवन में साईं लाइयेश् बहुत ज्यादा पसंद आया।

शो में साईं बाबा की सादगी और शिक्षाओं का न केवल वयस्कों द्वारा पालन किया जाता है, बल्कि छोटे बच्चों के दिलों में भी इसने जगह बनाई है। शो के लिए प्यार और हौसले को हाल ही में देखा गया जब एक प्यारा सा प्रशंसक रामनवमी के अवसर पर सेट पर आया। जबकि अबीर छोटे बच्चों के साथ, ‘कंजक’ बना रहे थे, 5 वर्षीय लड़की दीक्षा एस., जो शो की बड़े प्रशंसक हैं, साईं बाबा से मिलने की उम्मीद से मेरे साईं के सेट पर गई।

Abeer Soofi with little children on the sets of Mere Sai
Abeer Soofi with little children on the sets of Mere Sai

छोटी दीक्षा की माँ का कहना है कि वह वास्तव में इस शो के शुरू होने का इंतजार करती है और आगे कहती है कि, “दीक्षा मेरे साईं की बहुत बड़ी प्रशंसक है। जब वह सिर्फ 3 साल की थी, तब उसने अपनी दादी के साथ शो देखना शुरू कर दिया था और अब, ऐसा समय आ गया है कि वह बिना किसी याद के टीवी स्क्रीन के पास शाम 6.30 बजे मेरे साईं देखने पहुंच जाती है। जब हमने उसे बताया कि हम मेरे साईं के सेट पर जा रहे हैं, तो वह बहुत उत्साहित हो गई। दीक्षा वास्तव में अबीर सूफी में असली साईं बाबा के रूप को दूखती है। उसके लिए अबीर असली साईं बाबा है। शो के शौकीन होने के कारण हम बहुत जल्द ही शिरडी जाने की योजना बना रहे हैं।’’

इस बीच, आगामी ट्रैक में दर्शक श्रीकांत को चीयू से शादी करने के लिए उसे प्रस्ताव देकर विधवा के कठोर रिवाजों से बचाने की कोशिश करते देखेंगे।

मेरे साईं देखें, सोम-शुक्र शाम 6:30 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये