‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ फेम स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता के घर आई नन्हीं परी

1 min


स्मृति खन्ना

टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता बने मम्मी-पापा

पूरी दुनिया में इस समय कोरोना का खतरनाक साया छाया हुआ है। हर तरफ सिर्फ बुरी और दुखद खबरें ही सुनने को मिल रही हैं। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता ने एक खुशखबरी दी है। उनके घर एक नन्हा मेहमान आ गया है। खबरों के मुताबिक, स्मृति ने एक बेटी को जन्म दिया है। यानी स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता अब मम्मी-पापा बन गए हैं। बताया जा रहा है कि स्मृति  ने बुधवार शाम 4 बजे बेटी को जन्म दिया। माता-पिता बनने के बाद दोनों ही एक्टर्स बेहद खुश हैं।

बेटी को दिया जन्म

स्मृति खन्ना ने अपनी बेटी की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करके इस गुडन्यूज के बारे में सबको बताया। स्मृति ने जो फोटो पोस्ट की है वो बेहद क्यूट है। इस फोटो में स्मृति ने अपनी बेटी को गोद में लिया है और उनके साथ उनके पति गौतम गुप्ता भी बैठे हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ‘हमारी राजकुमारी आ चुकी है।‘

मां-बेटी दोनों स्वस्थ

खबर है कि एक इंटरव्यू में गौतम गुप्ता ने बताया कि मां और बेटी दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं। उन्होंने ये भी बताया कि लॉकडाउन में भी उन्हें हॉस्पिटल जाते हुए कोई परेशानी नहीं हुई। वो दोनों इस समय खार के एक अस्पताल में हैं। गौतम गुप्ता ने बताया, कि हम दोनों ने अकेले ही अस्पताल जाने का फैसला किया और हम अच्छे से अस्पताल पहुंच भी गए।

‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ की एक्ट्रेस हैं स्मृति खन्ना

बता दें कि स्मृति खन्ना से सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की है, उसपर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें ढेरों बधाईयां भी दे रहे हैं। बता दें कि टीवी सीरियल मेरी आशिकी तुमसे ही फेम स्मृति खन्ना ने अपना प्रेग्नेंसी फेस खूब एन्जॉय किया और वो हमेशा फैंस के साथ अपने खास पलों की तस्वीरें भी शेयर करती रहती थीं।

ये भी पढ़ेंक्या मिस इंडिया फिनाले में सुष्मिता सेन का गाउन पर्दे के कपड़े से बना था ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये