#MeToo पर लकी अली ने दिया बयान, कहा- सबने मस्तियां की हैं और अब….

1 min


Lucky-ali.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

मशहूर कॉमेडियन महमूद के बेटे और सिंगर लकी अली काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं। आखिरी बार लकी की आवाज ‘तमाशा’ फिल्म के गाने ‘सफरनामा’ में सुनाई दी थी। लेकिन लंबे वक्त बाद लकी फिर से लाइमलाइट में आ गए हैं जिसकी वजह लकी अली का #MeToo कैंपेन पर दिया गया बयान है। लकी अली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में #MeToo कैंपेन के बारे में बात की और इस मामले पर अपनी राय रखी।

‘महिलाओं को पहले ही मुंह खोलना था’

लकी अली ने कहा – ‘महिलाओं को पहले ही मुंह खोलना चाहिए था। उस वक्त ही गंदी चीजें सामने आ जाती। अब क्या कर सकते हैं। सबने मस्तियां की हैं और उनकी पोल खुल रही है। अभी सबको याद आ रहा है कि मेरे साथ हादसा हुआ। जब हादसा हुआ था तब किसी का मुंह क्यों नहीं खुला? उस वक्त क्यों नहीं बताया? मुझे लगता है जब गंदे काम होते हैं तो वो सामने आ जाते हैं। आज के जमाने में जाहिर है कि होगा ही। ऐसा इसलिए क्योंकि टेक्नोलॉजी चेंज होने से बदलाव आया है। लोग रातों में काम करते हैं उसके दिन रात हो जाते हें और रात, दिन हो जाते हैं।’

‘बॉलीवुड में कुछ नहीं है’

लकी अली ने आगे कहा – ‘जमाना ही बदल गया है और इस तरह की चीजें हो रही हैं। जब लकी अली से फिल्मों में वापसी करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, कि आज फिल्मों में काम करने का मूड नहीं है। बॉलीवुड में कुछ नहीं है। कैरेक्टर ही नहीं है जो मुझे भाएं तो फिर कैसे करूंगा।’ आपको बता दें, बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन के तहत सबसे पहले तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था। इसके बाद से इंडस्ट्री में इस कैंपेन के तहत कई एक्ट्रेस सामने आईं और आपबीती बताई।

25 साल छोटी केट एलिजाबेथ से की थी तीसरी शादी

लकी अली की बात करें, तो उन्होंने बॉलीवुड में ‘नशा नशा’ गाने से एंट्री की थी। यह गाना ‘दुश्मन दुनिया का’ फिल्म में था। इसके बाद साल 2000 में ‘कहो ना प्यार है’ फिल्म के लिए ‘न तुम जानो ना हम’ गाना गाया था। इस गाने के लिए लकी अली को फिल्म फेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट प्लेबैक सिंगर दिया गया था। लकी अली ने इसके अलावा ‘सुर’, ‘बचना ऐ हसीनों’, ‘अंजाना-अंजानी’ और ‘तमाशा’ फिल्म शामिल हैं। लकी अली ने25 साल छोटी केट एलिजाबेथ से तीसरी शादी की थी। जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गए थे। 

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये