MeToo कैपेंन को लगा झटका, सुभाष घई के खिलाफ केट शर्मा का यौन शोषण का आरोप निकला झूठा

1 min


Kate-sharma-subhash-ghai-metoo.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

यौन शोषण के खिलाफ शुरू किए गए #MeToo कैंपेन को भारत में बड़ा झटका लगा है। BCCI सीईओ राहुल जौहरी के बाद बॉलीवुड निदेशक सुभाष घई के खिलाफ इस कैंपेन के तहत लगाए गए आरोप पुलिस जांच में झूठा निकला। गुरुवार को सुभाष घई पर लगाए गए आरोपों की जांच कर रही वर्सोवा पुलिस टीम ने उन्हें क्लीन चिट दे दी।

आपको बता दें, सुभाष घई पर मॉडल केट शर्मा ने #Metoo कैंपेन के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया था। जांच के बाद पुलिस ने गुरुवार को अपनी क्लोजिंग रिर्पोट में बताया कि केट ने सुभाष घई के ऑफिस में ली गईं बर्थडे की तस्वीरों को फेसबुक पर अपलोड कर दिया था। केट ने ये तस्वीरें एक यूट्यूब चैनल को भी दिए। साथ ही यह अफवाह फैलाई कि सुभाष अपनी अगली फिल्म ऐतराज-2 में उन्हें कास्ट कर रहे हैं।

इन अफवाहों की वजह से सुभाष घई केट शर्मा से नाराज थे। घई ने केट से बातचीत करना भी बंद कर दिया था। इससे केट को बुरा लगा था और उसने सुभाष के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगा दिया। हालांकि बाद में खुद केट शर्मा ने मां की बीमारी का हवाला देते हुए अपनी शिकायत वापस ले ली। बता दें, कि इससे पहले मीटू कैंपेन के तहत भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सीईओ राहुल जौहरी के खिलाफ भी यौन शोषण का आरोप लगाया गया था। हालांकि बाद में जांच समिति ने जौहरी को पाक साफ ठहराया था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये