#Metoo: तनुश्री के मामले में नाना पाटेकर को मिली बड़ी राहत, पुलिस से मिली क्लीन चीट

1 min


एक साल पहले आशिक बनाया आपने की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था जिसके बाद बड़े पैमाने पर #मीटू कैंपेन चलाया गया. जिसमे छेड़छाड़ के मामलों में कईं सितारों के नाम सामने आये थे. लेकिन आज इस मामले से जुड़ी ताज़ा खबर सामने आई है. वो यह की तनुश्री के मामले में नाना पाटेकर को बड़ी राहत मिलती दिख रही है.

जी हाँ मुंबई पुलिस ने अंधेरी कोर्ट में इस केस में बी समरी फाइल की है. बी समरी का मतलब है कि आरोपी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं. ऐसे में बिना सबूत के इस जांच को कैसे आगे बढ़ाया जाए. आपको बता दें की कुछ समय पहले यह भी खबर सामने आई थी की नाना पाटेकर को छेड़छाड़ के केस में क्लीन चीट मिल गयी है. लेकिन उसके बाद तनुश्री ने इस खबर को महज के अफ़वाह बताया था.

लेकिन ताज़ा खबर के अनुसार पुलिस ने इस सेक्शुअल हैरसमेंट केस में पुलिस ने क्लोजर रिपोर्ट तैयार कर ली है सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने इस केस में अपनी जांच पूरी कर ली है जिसमें कहा गया है कि नाना के ऊपर प्रथम दृष्टया कोई मामला नहीं बनता है और तनुश्री के आरोपों के संबंध में नाना के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत सामने नहीं आए हैं। हालांकि तनुश्री के वकील नितिन सतपुते ने चैनल से कहा है कि उन्हें अभी तक पुलिस से कोई ऑफिशल जानकारी नहीं मिली है और वह इस क्लोजर रिपोर्ट का कोर्ट में विरोध करेंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये