#MeToo: नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस ने शुरु की जांच, डेजी शाह को भेजा गया समन

1 min


मुंबई पुलिस ने फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की तरफ से दी गई 10 साल पहले यौन उत्पीड़न की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। तनुश्री के बयान दर्ज करने के बाद ओशिवरा थाना पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली थी। जांच के दायरे में डांस डायरेक्टर गणेश आचार्य और दो अन्य लोगों को भी रखा गया है, जिनके नाम तनुश्री ने अपनी शिकायत में दिए थे।

NCP ने की जांच की मांग

पुलिस का कहना है कि वह पाटेकर व अन्य तीनों को समन भेजने से पहले इस मामले के सभी गवाहों का बयान दर्ज करेगी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच अभी प्रारंभिक दौर में है और हमें 10 साल पुराने मामले की पुष्टि करने के लिए सभी तथ्यों का सत्यापन करना होगा। उधर, एनसीपी ने पाटेकर के खिलाफ लगे आरोपों में पारदर्शी जांच कराए जाने की मांग की है। फिल्म ‘हॉर्न ऑके प्लीज़’ की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री दत्ता के लगाए सेक्सुअल आरोप के बाद फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई ऐसे किस्से लगातार बाहर आ रहे हैं।

डेजी शाह को भी जारी होगा समन

वहीं, पुलिस को दिए स्टेटमेंट में तनुश्री ने ऐक्ट्रेस डेज़ी शाह का भी नाम लिया है, जो कि तब एक असिस्टेंट कोरियॉग्रफर को तौर पर काम कर रही थीं। उन्होंने अपनी बात में कहा है कि इस मामले की गवाह भी थीं जब नाना उन्हें रिहर्सल के दौरान छूने की कोशिश कर रहे थे।

खबरों की मानें तो मुंबई पुलिस जल्द ही ‘रेस 3’ ऐक्ट्रेस डेज़ी शाह के खिलाफ समन जारी करेगी और उनसे तलब करेगी कि उन्होंने सेट पर क्या-क्या देखा। आपको बता दें कि #MeToo अभियान की इस लहर में नाना पाटेकर के अलावा विकास बहल, आलोक नाथ, साजिद खान, रजत कपूर, सुभाष घई जैसे कई नामी चेहरे सामने आ चुके हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये