‘ये हैं मोहब्बतें’ की मीहिका कर रही है मयंक गांधी को ‘डेट’

1 min


Mihika Verma and Mayank Gandhi
Mihika Verma  and Mayank Gandhi
Mihika Verma and Mayank Gandhi

 

स्टार प्लस के प्रसिद्ध टीवी धारावाहिक ‘ये हैं मोहब्बतें’ की कास्ट टीम आजकल बहुत सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में इस सीरियल के मुख्य अभिनेता करण पटेल के साथ रिश्तों की खबरें आईं थी और अब बारी है सीरियल में उन्हीं की साली साहिबा का रोल अदा कर रही मीहिका वर्मा जो मयंक गांधी के साथ पिछले तीन सालों से रिलेशनशिप में हैं लेकिन मैडम ने इस बात की भनक किसी को लगने नहीं दी है।

लेकिन हाल ही में यह पता लगा है कि इन दोनों के रिश्ते को परिवार की ओर से हरी झंडी मिल गई हैं। हो सकता है जल्द ही ये दोनों शादी के बंधन में बंध जाएं लेकिन इससे पहले दोनों प्रोफेशन में सफल होना चाहते हैं।

दोनों के एक करीबी दोस्त ने हमें बताया कि मीहिका और मयंक पहले अपने करियर को एक मुकाम पर लाना चाहते हैं और फिर इसके बाद अपने रिश्ते पर कोई फैसला करेंगे। मीहिका और मयंक दोनों के परिवार वालों ने भी फिलहाल उन्हें इस रिश्ते पर चुप्पी साधने को कहा है।

हाल ही में दोनों को बॉक्स क्रिकेट लीग (बीसीएल) के लॉन्चिंग समारोह में एक साथ देखा गया, जहां एक पल के लिए भी दोनों ने एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। इतना ही नहीं, हमें खबर मिली है कि दोनों की सगाई हो चुकी है लेकिन जब हमने मीहिका से इस बारें में बात की तो उन्होंने इसे केवल एक अफवाह का नाम दिया।

अब यह बातें केवल अफवाहें हैं या इसके पीछे कोई सच्चाई है ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन अलग दोनों शादी कर भी लेते हैं तो यह जोड़ी टीवी जगत की क्यूटेस्ट जोड़ियों में से एक कहलाएगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये