मीका सिंह ने अपनी हास्यपूर्ण अंग्रेजी के कारण एआर रहमान के सामने शर्मिंदगी महसूस की

1 min


पिछले तीन दशको से टेलिविजन कॉन्टेन्ट को आकार देने में ज़ी टीवी सबसे आगे और एक ट्रेंड सेटर रहा है और फिर एक बार वे अपनी नॉन फिक्शन प्रॉपर्टी ‘इंडियन  लीग (आईपीएमएल) के साथ म्युज़िक रीऐलिटी को का चेहरा बदलने के लिए तैयार है। खेलजगत में कई लीग प्रतियोगिता देखने को मिलती हैं लेकिन इस खास म्युज़िक लीग में ६ टीम्स भारत के विभिन्न क्षेत्रों का नेतृत्व करते हुए म्युज़िकल चैम्पियनशिप में लड़ेंगी। इस हर टीम को बॉलीवूड और स्पोर्ट्स सेलेब्रिटी का नेतृत्व मिला है और टॉप पाश्र्वगायक उनके कप्तान हैं। एक रीऐलिटी शो स्टार, एक ऑल रऊंडर और एक नये गायक का इन टीम में समावेश होगा। तीन रोमांचक इनिंग्स के बाद इस वीकेन्ड को सभी छः टीम्स के सुपर मैच के साथ इनिंग की शुरूआत हो रही है। रविवार के इस एपिसोड में इंडियन प्रो म्युज़कि लीग की पारी के पहले लीग मैच टीम मुंबई वॉरियर्स के साथ टीम पंजाब लायंस की होगी।

दोनों टीमें टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रही हैं और पंजाब लायंस के कप्तान मीका सिंह ने एआर रहमान के साथ एक मजाकिया याद बतायी। ‘हीर टू बडी सैड है‘ पर शानदार प्रदर्शन के बाद उन्हें ने एक अवार्ड फंक्शन की कहानी सुनाई जिससे उन्हें गाना मिल गया।

मीका सिंह ने कहा ‘‘मेरी भाषा बहुत ही वीक है। मैं अच्छी अंग्रेजी नहीं बोल सकता। लेकिन एक पुरस्कार समारोह में मैंने अंग्रेजी में बोलने की कोशिश की और गलती कर दी। मैं यह कहना चाहता था कि आय वुड लव्ह टू वर्क विथ रेहमान सर जिसका अर्थ है कि मैं रहमान सर के साथ काम करना चाहता हूं लेकिन मैंने कहा कि रेहमान सर वुड लव्ह टू वर्क विथ मी मतलब  रहमान सर मेरे साथ काम करना चाहेंगे। ऐसा कहने के बाद मुझे अपनी गलती का एहसास हुआ। लेकिन शायद रहमान सर को पता था कि मैं क्या कहना चाहता हूं और उन्हें ने मुझे हीर तो बड़ी सैड है गीत दिया और हमने इस भावनात्मक गीत का चार्ट ब्रेकिंग संस्करण बनाया”

मीका के मजाक पर आप जरूर हंसे होगे लेकिन आप मुंबई वारियर्स और पंजाब लायंस के बीच संगीत की लड़ाई मिस नहीं कर पाएँगे।

इन खूबसूरत पलों और कुछ ज़बरदस्त प्रदर्शनों को देखेंइंडियन प्रो म्युज़िक लीगपर हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे केवल ज़ी टीवी पर

SHARE

Mayapuri