Mika Singh ने प्रदर्शन कर रहे किसानों के लिए भेजी हजारों पानी की बोतलें

1 min


Mika Singh
Source: The Economic Times

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने अपने पानी के ब्रांड का अनावरण किया है और किसानों को हजारों पानी की बोतलें भेजी हैं. उन्होंने अपने प्रशंसकों से किसानों की मदद करने का भी आग्रह किया है.

उन्होंने कहा, “किसान सिर्फ अपने अधिकारों के लिए विरोध नहीं कर रहे हैं. यह देश के लिए है. अगर किसानों की देखभाल नहीं की जाती है, तो पूरी खाद्य श्रृंखला गड़बड़ा जाती है. किसानों, विशेषकर पंजाब के लोगों ने वास्तव में एक बहादुर चेहरा रखा है.”

मीका सिंह (Mika Singh) ने कहा कि “हम अपने तरीके से जो कुछ भी कर सकते हैं वह कर रहे हैं. मैं किसानों के साथ हूं और मुझे उम्मीद है कि चीजें जल्द ही हल हो जाएंगी और हम एक निष्कर्ष पर पहुंचेंगे. ठंड में किसानों के कराहने का दृश्य असहनीय है. मैं सभी से अनुरोध करता हूं. आने और समर्थन करने के लिए.”

इससे पहले, पंजाब के लोकप्रिय गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ और बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने पंजाब, हरियाणा और अन्य राज्यों के किसानों का समर्थन किया था. दिलजीत दोसांझ को राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR) में सिंघू बॉर्डर पर भी देखा गया था, जो नए कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों को समर्थन दे रहा था. उन्होंने सरकार से किसान की मांगों को स्वीकार करने का आग्रह किया.

आपको बता दें कि 26 नवंबर से दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे किसान तीन नए केंद्रीय कृषि कानूनों को निरस्त करने की मांग कर रहे हैं.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये