Photos: फिर रोमांटिक होते नज़र आए मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर, सोशल मीडिया पर देखें फोटो

1 min


milind_soman

मिलिंद सोमन ने पिछले साल जब 26 साल छोटी अंकिता कुंवर से शादी की थी तो उम्र के फ़ासले की वजह से उनकी शादी काफी चर्चा में रही थी। वहीं, हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मिलिंद के साथ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें कपल बेहद रोमांटिक अंदाज़ में दिख रहा है।

इस तस्वीर के साथ अंकिता ने लिखा है कि जब तक तुम मेरे साथ हो, मुझे किसी दूसरी जगह की ज़रूरत नहीं है। हमेशा के लिए। इस कैप्शन में अंकिता ने मिलिंद को अल्ट्रा हज़्बैंड कहा है। बता दें कि मिलिंद इस शादी के अलावा पिछले कुछ अर्से से अपनी ज़बर्दस्त फ़िटनेस के लिए भी ख़बरों में रहे हैं।

50 की उम्र पार करने के बावजूद 2017 में उन्होंने फ्लोरिडा में 520 किमी की अल्ट्राथ्रॉन 3 दिन में पूरी की थी। पहले दिन उन्होंने 10 किलोमीटर की तैराकी और 148 किलोमीटर बाइक चलाकर कवर किया था। दूसरे दिन उन्होंने 276 किलोमीटर दूरी बाइक पर तय की थी। रेस के आख़िरी दिन मिलिंद ने 84 किलोमीटर दौड़कर तय किया था।

आपको बता दें कि अंकिता ग्वाहाटी की हैं। उनका असली नाम सुंकुसमिता कुंवर है। एयर एशिया के साथ कुंवर केबिन क्रू के रूप में काम कर चुकी हैं। मिलिंद सोमन की तरह ही अंकिता भी ट्रैवल की शौक़ीन हैं। उनकी पोस्ट से पता चलता है कि वो नेचर लवर भी हैं। उन्हें दौड़ना, पढ़ना और फिल्में देखना पसंद है।

प्यार उम्र और तमाम तरह की दूसरी बाधाओं से परे होता है। कई महीनों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने मुंबई के पास अलीबाग में महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज़ से शादी की थी। बाद में स्पेन में क्रिश्चियन रीति-रिवाज़ से शादी की थी। बता दें कि मिलिंद फिल्म बाजीराव मस्तानी और शेफ में नज़र आये थे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh