मिलिंद और अंकिता ने सालगिरह पर शेयर की वीडियो, दुल्हा-दुल्हन के जोड़े में दिखा रोमांटिक अंदाज

1 min


एक्टर मिलिंद सोमन ने पिछले साल 22 अप्रैल को महाराष्ट्र के अलीबाग में अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से शादी की थी और अब  मिलिंद और अंकिता की शादी को एक साल पूरा हो गया है। अपनी शादी की सालगिरह के खास मौके पर दोनों ने अपने  इंस्टा अकाउंट पर पर शादी का एक अनसीन वीडियो शेयर किया है

यह वीडियों शादी की रस्मों से जुड़ा हुआ है। इस वीडियों में मिलिंद और अंकिता दोनों शादी की रस्मे एंजॉय करते नजर रहे है। दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज में दिख रही है। दोनों दुल्हा-दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। शादी, संगीत और मेहंदी की रस्में कैप्चर की गई हैं। मिलिंद और अंकिता डांस करते हुए भी नजर आते हैं।दोनों ने यह वीडियों शायर कर एक-दूजे को रोमांटिक मेसेज देकर सालगिरह की मुबारकबाद की वीडियो शेयर करते हुए मिलिंद सोमन ने लिखा- ‘पिछला साल बेहद खूबसूरत रहा लेकिन तुम्हारे जितना खूबसूरत नहीं। हमेशा खुश रहो अंकिता।’ वहीं अंकिता ने अपने इंस्टा पर भी ये अनसीन वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘पिछला एक साल खुशियों से भरा हुआ बीता। एक ऐसा साथ, जिसका मैंने हमेशा सपना देखा था। तुम्हारा होना मेरे संसार को और खूबसूरत बनाता है। हर दिन तुम मुझे बेहतर बनाते हो।’ यह वीडियों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस  इसे काफी पसंद भी कर रहे है।

बता दें यह कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है। दोनों एकर दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें  शेयर करते रहते है।  और अपने प्यार का इजहार  करते  रहते है। फैंस इस कपल  को बेहद पसंद भी करते है। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Chhaya Sharma