31 साल पुरानी तस्वीर शेयर कर मिलिंद सोमन ने बताया – पहले प्रॉजेक्ट के लिए ऑफर हुए थे इतने रुपये

1 min


मिलिंद सोमन फोटो

साल 1989 के फोटोशूट की तस्वीर शेयर कर मिलिंद सोमन ने बताया – पहले प्रॉजेक्ट के लिए ऑफर हुए थे इतने रुपये

मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन 54 साल की उम्र में भी काफी फिट हैं और वो हमेशा अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखते हैं। मिलिंद सोमन फिटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्टर्स को भी मात देते हैं। मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने वर्कआउट वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में मिलिंद सोमन ने साल 1989 में अपने फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की है। उस समय वह 23 साल के थे और उन्होंने खुलासा किया है कि उन्हें अपने पहले प्रॉजेक्ट के लिए कितने रुपये का भुगतान किया गया था।

31 साल पुरानी थ्रोबैक तस्वीर की शेयर

मिलिंद सोमन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘साल 1989 में मुझे पहले विज्ञापन में कुछ घंटों के लिए कुछ फोटो को शूट करने के लिए 50000 रुपये ऑफर हुए थे और मैं हैरान हो गया था, मुझे लगा कि लोग पूरी तरह से पागल थे। मैं उस समय 23 का था और एक होटल में काम कर रहा था, सोच रहा था कि मुझे वेटर या कुक के रूप में करियर शुरू करना चाहिए, मुझे यकीन है कि होटलों में भी काम करना पसंद होगा। दुनिया एक अद्भुत जगह है।’

हाल ही में मिलिंद सोमन ने सोशल मीडिया पर एक अपनी शर्टलेस तस्वीर शेयर की है। इसमें वो अपनी शर्टलेस बॉडी को हरे पौधों से छिपा रहे हैं। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने मिलिंद सोमन की तुलना एक्ट्रेस कियारा आडवाणी से कर डाली। दरअसल, डब्बू रतनानी के 2020 के कैलेंडर के फोटोशूट के दौरान कियारा आडवाणी ने अपनी टॉपलेस बॉडी को पत्ते से छिपाया था।

मिलिंद सोमन एक सुपर मॉडल रह चुके हैं और कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। वह आए दिन अपने साथ अपनी मां और पत्नी के भी वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया शेयर करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की डेब्यू फिल्म ‘इति’ का फर्स्ट लुक आउट


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये