मिलिंद सोमन ने शेयर की शर्टलेस फोटो, यूजर्स ने कियारा आडवाणी से की तुलना

1 min


मिलिंद सोमन कियारा आडवाणी

मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की शर्टलेस फोटो

मॉडल और ऐक्टर मिलिंद सोमन इस उम्र में भी काफी फिट हैं और वो हमेशा अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखते हैं। मिलिंद सोमन फिटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्टर्स को भी मात देते हैं। मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने वर्कआउट वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में मिलिंद सोमन अपनी एक फोटो को लेकर चर्चा में आ गए हैं। मिलिंद सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की है। मिलिंद सोमन की ये शर्टलेस फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है और लोग इस पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं।

लोगों ने कियारा आडवाणी से की तुलना

बता दें कि मिलिंद सोमन ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक अपनी शर्टलेस शेयर की है। इसमें वो अपनी शर्टलेस बॉडी को हरे पौधों से छिपा रहे हैं। वहीं, अब मिलिंद सोमन की इस फोटो की तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के फोटोशूट से की जा रही है। दरअसल, डब्बू रतनानी के 2020 के कैलेंडर में कियारा आडवाणी का फोटोशूट किया गया था। इसमें उन्होंने टॉपलेस बॉडी को पत्ते से छिपा रखा है। कैलेंडर की ये फोटो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई थी। सात ही लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था।

वहीं, अब लोग मिलिंद सोमन की फोटो पर भी खूब कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आप भी डब्बू रतनानी का फोटोशूट कर रहे हो क्या सर?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कियारा को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हो?’ बता दें, कि मिलिंद सोमन एक सुपर मॉडल रह चुके हैं और कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा वो अपने एक न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी पॉप्युलर हुए थे। वो आए दिन अपनी पत्नी और मां के साथ भी अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की डेब्यू फिल्म ‘इति’ का फर्स्ट लुक आउट

SHARE

Sangya Singh