बिग बॉस: मिनिषा ने जीत लिया पुनीत इस्सर का दिल

1 min


मिनिषा लांभा और पुनीत इस्सर
मिनिषा लांभा और पुनीत इस्सर
मिनिषा लांभा और पुनीत इस्सर

कलर्स के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में हर दिन कुछ ना कुछ होता ही रहता है जहाँ पिछले दिनों में अली का सोनाली के साथ छेड़खानी करना उनपर भारी पद गया था जिससे उनकी कप्तानी चली गई. अब कुछ अलग बिग बॉस के घर में होने वाला है जिससे कई सदस्यों के लिए आंखें खोल देने वाला अनुभव रहेगा. ‘बिग बॉस’ ने लग्जरी बजट टास्क घर में जारी किया है जिसमे फोन बूथ की पहली शिकार करिश्मा तन्ना थीं, लेकिन वह अपने दिमाग से अपने टास्क को सफलता से पूरा कर गईं. उनके बाद आज पुनीत फोन बूथ में जाएंगे. वह अपने पहले टास्क के लिए करिश्मा और डियांड्रा को मनाते नजर आएंगे कि वह अपना मेकअप का सामान बिग बॉस को दे दें. रात भर जागने के बाद पुनीत दोनों को इस बात के लिए मनाने पर सफल हो जाएंगे और दोनों अपना सामान बिग बॉस को दे देंगी.

मुश्किल भरी रात के बाद पुनीत से कहा जाएगा कि वह एक नाम लें जिसपर वह सबसे ज्यादा भरोसा करते हैं. उसके बाद उनसे कहा जाएगा कि उन्हें प्रणीत को इस बात के लिए मनाना है कि वह सुशांत और आर्य के खिलौने चुरा लें. इस टास्क को प्रणीत पूरा करते नजर आएंगे और पुनीत का दूसरा टास्क भी पूरा हो जाएगा. पुनीत, मिनिषा का नाम लेंगे इसके लिए मिनिषा को कूड़ा इकट्ठा करने का टास्क दिया जाएगा और उसे मिनिषा आसानी से पूरा करेंगी. पुनित की आंखों में यह देखकर आंसू आ जाएंगे कि जिस लड़की के साथ पिछले कुछ समय से उनके विचार नहीं मिल रहे थे, उसी ने उनकी मदद की.

पुनीत यह कहते नजर आएंगे कि यह उनके लिए बड़ा मौका है और वह मिनिषा के पांव छूकर उनका आभार जताना चाहते हैं. इस इमोशनल माहौल के बाद पुनित अपनी जगह सुशांत को बिठा देंगे जहां पुनीत और करिश्मा अपना टास्क करने में सफल होंगे, यह देखना मजेदार होगा कि इन सबके बाद सुशांत क्या नतीजा देते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये