मिनिषा लांबा ‘मिस इंडिया क्विंटेसिएंट 2020’ और अवॉर्ड ऑफ एक्सीलेंस में भाग लेने के लिए दिल्ली आ रही हैं

1 min


Minissha Lamba

दिल्ली: बचना ऐ-हसीनो मूवी से प्रसिद्धि पाने वाली,Minissha Lamba राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली आ रही हैं, जो मिस इंडिया क्विंटेसिएंटल 2020 और अवार्ड ऑफ एक्सीलेंस में भाग लेंगी। इस कार्यक्रम का आयोजन जी-टाउन सोसाइटी मैगज़ीन द्वारा ब्लूपीक्सेल मीडिया के साथ मिलकर  किया गया है। जी-टाउन पत्रिका के सूत्रों के अनुसार। यह कार्यक्रम 23 फरवरी 2020 को नई दिल्ली के मेजर ध्यानचंद स्टेडियम में होने वाला है।



यह इवेंट जी-टाउन सोसाइटी मैगज़ीन द्वारा ऑर्गनाइज़ की गई अपनी तरह का एक इवेंट है, जी-टाउन लंबे समय से इस मेगा इवेंट का आयोजन कर रहा है और हमेशा भारत में सौंदर्य प्रतिभाओं को पहचानने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। मेरे अनुसार यह भारत में महिलाओं को आत्मविश्वास और लोकप्रियता प्रदान करने के लिए  जी-टाउन द्वारा किया गया एक ईमानदार प्रयास है।

Minissha Lamba 23 फरवरी 2020 को राष्ट्रीय राजधानी में होने जा रहे इस मेगा इवेंट का हिस्सा होंगी। मिनिषा ने सोशल मीडिया हैंडल पर इस इवेंट के समर्थन में एक वीडियो भी जारी किया है। दिल्ली में आयोजित इस मेगा ब्यूटी पैगेंट इवेंट की अतिथि सूची को देखते हुए, हमें कहना होगा, हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि कौन मिस इंडिया क्विंटेसिएंट 2020 से सम्मानित होने जा रहा है और कौन सी कंपनियां और व्यक्तित्व पुरस्कार जीतेंगे।

मिस इंडिया क्विंटेसिएंट 2020 का उद्देश्य अपने सभी कंटेस्टेंट्स को आजीवन अवसर प्रदान करना और उन्हें ग्रूमिंग में उनकी मदद करना है। मीडिया सूत्रों के मुताबिक वे उन्हें इंडस्ट्री स्टैंडर्ड और एथिक्स के बारे में भी शिक्षित कर रहे हैं, जो उन्हें मॉडलिंग, एक्टिंग, इन्फ्लुएंसर्स, एड में एक पेशेवर करियर बनाने में मदद करता है।

मिस इंडिया टाइटल से सम्मानित होने के कारण, इस प्रतिष्ठित ब्यूटी पेजेंट कांटेस्ट  और अवार्ड सेरेमनी में भाग लेने वाले प्रतियोगियों को सेल्फ-कॉन्फिडेंस मिलता है, जो कि जी-टाउन मैगज़ीन द्वारा मीडिया पार्टनर ब्लूपिक्सल मीडिया के साथ आयोजित किया गया है।



जैसा कि हम सभी जानते हैं, मिस इंडिया कॉन्टेस्ट हमेशा टॉक ऑफ टाउन बन जाता है, जी-टाउन मैगज़ीन के वरिष्ठ कार्यकारी के साथ बात करते हुए, मैं आप सभी के लिए कुछ अंदरूनी जानकारी प्राप्त करने में सक्षम हूं। आंतरिक सूत्रों के अनुसार MISS INDIA QUINTESSENTIAL 18 से 25 वर्ष की उम्र के बीच की महिलाओं के लिए दर्शकों को सीमित नहीं करता है, बल्कि विविध क्षेत्रों और आयु वर्ग के दर्शकों तक भी पहुंचता है।

शीर्ष 16 प्रतियोगियों को अपने संबंधित क्षेत्रों के प्रसिद्ध उपलब्धिकर्ताओं से प्राइम ग्रूमिंग और प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए MISS INDIA QUINTESSENTIAL HOUSE में 3 दिनों के लिए ठहराया जाना है। प्रशिक्षण और संवारने के साथ विभिन्न कार्यों और गतिविधियों को शामिल करते हुए 3 दिनों की पूरी अवधि को कड़ियों में विभाजित किया जाएगा। ये एपिसोड YouTube पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होंगे।

दिल्ली Minissha Lamba का स्वागत करने के लिए इंतजार कर रहे हैं, जो बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं और फैशन उद्योग में प्रसिद्ध चेहरा हैं। उन्होंने याहान मूवी  (2005) के साथ अपनी शुरुआत की। उनकी अन्य उल्लेखनीय फिल्मों में हनीमून ट्रैवल्स प्रा। लिमिटेड (2007), बचना ऐ हसीनो (2008), वेल डन अब्बा (2009) और भीजा फ्राई 2 (2011)।

और पढ़े: Mark Your Calendar: ठीक 135 दिन बाद, इस फिल्म में नजर आएँगे Shah Rukh Khan


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये