Mira Rajput ने अपने पति Shahid Kapoor के लिए होली पर बनाया टैटू , तस्वीर हो रही है वायरल

1 min


Mira Rajput ने होली 2020 को स्पेशल बनाते हुए Shahid Kapoor के लिए अपनी गर्दन पर बनवाया टैटू

एक्टर शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput)होली पर प्यार के रंगों में खोई हुई लगती हैं, क्योंकि उन्होंने अपने पति के नाम का टैटू अपनी गर्दन पर बनवाया हैं। मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं,उनके फोटोज और वीडियो मीडिया में आते ही छा जाते हैं। मीरा राजपूत शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ अकसर रोमांटिक फोटो भी शेयर करती हैं, उनका शाहिद के लिए प्यार किसी से भी छिपा नहीं है। एक बार फिर मीरा राजपूत ने अपने पति शाहिद कपूर के लिए होली के मौके पर प्यार जाहिर किया है। जो तेज़ी से वायरल हो रहा हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

Mira Rajput

Source – Instagram

मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में वह यूं तो होली में एंजॉय करती नजर आ रही हैं, लेकिन उनकी गर्दन पर बना SK यानी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के नाम का टैटू सबका ध्यान खींच रहा है। दरअसल, मीरा ने अपनी गर्दन पर लाल कलर के रंग से ‘SK’ लिखा हुआ है, साथ ही दिल भी बनाया हुआ है। मीरा ने अपने होली लुक को कलरफुल शर्ट और ओवरसाइज्ड सनग्लासेस से कम्पलीट किया।

मीरा राजपूत (Mira Rajput) के इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपना रिएक्शन दे रहे है। मीरा राजपूत ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “टेक्नीकलर में लव लाइफ.” हालांकि, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का मीरा के इस टैटू को लेकर कोई रिएक्शन नहीं आया है, लेकिन फैन्स उनके टैटू से काफी खुश हैं और वह लगातार इस पर कमेंट कर रहे हैं।

Mira Rajput Shahid Kapoor

Source – Instagram

मीरा अक्सर सोशल मीडिया पर पति शाहिद के लिए अपने प्यार का इजहार करती रहती हैं। वेलेंटाइन -डे के दिन, मीरा ने अपने घर को खूबसूरत फूलों से सजाया, जिसमें गुलाब से बना दिल भी शामिल था, और अपने इंस्टाग्राम पर भी तस्वीरें पोस्ट कीं। मीरा और शाहिद 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे उनके दो प्यारे – प्यारे बच्चे भी है ,जिनका नाम मिशा कपूर और ज़ेन कपूर है।

साउथ की फिल्म ”जर्सी ” के रीमेक में आएंगे नज़र

Shahid Kapoor

Source – Instagram

अगर वर्क फ्रंट की बात करे ,तो इन दिनों शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी आने वाली फिल्म ”जर्सी ” की शूटिंग में बिजी हैं ये फिल्म तेलगु फिल्म जर्सी का हिंदी रीमेक हैं जिसे Gowtham Tinnanuri निर्देशन कर रहे हैं। यह फिल्म क्रिकेट स्पोर्ट्स पर बेस्ड है जो बॉक्स ऑफिस पर अगस्त 2020 में रिलीज़ की जाएगी।

और पढ़ेंः अक्षय कुमार ने भारतीय पासपोर्ट के लिए किया अप्लाई, कहा- दुख होता है जब…


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये