मीराबेला टैलेंट और फिल्म प्राइवेट. लि. ने जॉनी वॉकर के साथ आयोजित की संगीत शाम पहुंचे बॉलीवुड के कई सितारे

1 min


मुंबई में एक शानदार संगीत शाम का आयोजन किया गया जहाँ मुंबई के फैशनेबल और सोशलिज्म सेलेब्रिटी जैसे रणदीप हुड्डा, मीत ब्रदर्स, राजकुमार संतोषी, गुरुमीत और देबिना, मंसह बहल, शब्बीर अहमद, अजय गीही, नवराज हंस, हरमीत सिंह, शबीर अहमद, मरियम जकरिया, कशिश खान, रायका खान, फरससन अथारी, दीपशिखा भाजननी देशमुख, एजाज खान, नसीर खान शामिल हुए।

फिल्म कारोबार में बीस साल से पांचाली चक्रवर्ती ने बालाजी, रिलायंस, ज़ी, सोनी एंड सहारा जैसे स्टूडियो का नेतृत्व किया है। पंचाली चक्रवर्ती भी भारत में सीमित 50 ओवर की क्रिकेट लीग बनाने के साथ-साथ देश में हुई फिल्म का पहला क्रॉस संकेत बनाने में भी सबसे महत्वपूर्ण दिखाई हैं।

मीराबेला टैलेंटस और फिल्म्स प्रा. लिमिटेड तब एक साथ आया जब पांचाली चक्रवर्ती और स्वराज कपूर ने मुलाकात की। यह एक समय था जब पांचाली चक्रवर्ती पहले से ही 2 वर्षों के लिए कलाकारों के प्रबंधन में थे और वह विस्तार करने की सोच रहे थे। स्वराज कपूर ने आतिथ्य में कदम रखा था और वह भी विस्तार करने की कोशिश कर रहे थे। इस समय के दौरान जब दो विजनियों ने मुलाकात की और उनके दर्शन एक साथ आए तभी इसी तरह मीराबेला टैलेंट एवं फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड बनाया गया, मीराबेला टैलेंट और फिल्म्स प्रा.लिमिटेड आज देश में प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी की नीव को बढ़ाती है जहां सभी को चुना जाता है और प्रबंधित करने के लिए चुना जाता है। यह इस विशेष एजेंसी का एक तथ्य और नियम है कि प्रतीकात्मकता प्रत्येक अभिनेता के साथ ऊर्ध्वाधर वृद्धि होगी. यह 300 कलाकारों को चुनने और पैसा बनाने के बारे में नहीं है, यह उन्हें ऊपर उठाने और उन्हें उम्मीद से परे बढ़ने के बारे में है।

Randeep Hooda
Ravi Asopa, Sana Aziz, , Jeet Pramanik
Swaraaj Kapoor with Randeep Hooda
Swaraaj Kapoor with Panchali Chakravarti
Shabbir Ahmed with Friend
Raikaa Khan
Mansha Bhel
Ajaz Khan
Deepshikha Bhagnani Deshmukh
Kashish Khan
Maryam Zakaria
Farzan Athari
Navraj Hans with Harmeet Singh (Meet Borthers)
Ravi Asopa Performing
Sana Aziz Performing
Jeet Pramanik Performing
Rajkumar Santoshi

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये