टीवी स्टार मिशाल रहेजा बन गए सिंगर, जल्द लेकर आ रहे हैं सिंगल सांग “सारा गूगल”

1 min


मशहूर टीवी अभिनेता मिशाल रहेजा, “कुमकुम भाग्य”, लागी तुझसे लगन और “लव स्टोरी” जैसे कई टीवी शोज़ में काम करने के बाद घर-घर में पहचाने जाने लगे हैं। अब वह अपने नए सिंगल “सारा गूगल” के साथ एक गायक बनने के लिए भी तैयार हैं। दिलचस्प बात यह है कि मिशाल इस सिंगल “सारा गूगल” को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं और इसमें अभिनय भी कर रहे हैं।

मिशाल ने बताया, “गायक के रूप में यह मेरा पहला अवसर है और मैं थोड़ा नर्वस हूं। मेरे गुरु त्रिदीब रॉय चौधरी ने इस गीत की रचना की और सोचा कि मुझे गाना चाहिए। जब मैंने पहली बार लंदन में इस गीत को सुना तो मुझे लगा कि यह गीत मेरे हालात से मेल खाता है। मेरे जीवन में अभी जैसी स्थिति है, ये सांग उससे मैच करता है।”

एक म्यूज़िक वीडियो को प्रोड्यूस करने का अनुभव कैसा रहा? यह पूछने से उन्होंने बताया, “यह सबसे मुश्किल काम था क्योंकि आपको रचनात्मक लोगों को एक साथ लाना होता है। यह मेरे लिए सीखने का एक खूबसूरत अनुभव था। यह एक रोमांटिक गीत है। इसके बाद एक दूसरा सांग करने की भी मेरी योजना है। कई बॉलीवुड फिल्मों और म्यूजिक वीडियो के मशहूर डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी रहे संजय एफ गुप्ता ने इस सिंगल का निर्देशन किया है। संजय ने इससे पहले लोकप्रिय गीत जलवा का निर्देशन भी किया था। वह इस सांग का हिस्सा बनकर मेरे प्रोडक्शन के स्तर और स्टैंडर्ड को बहुत ऊपर ले गए हैं।”

यह सिंगल सांग मैंगो लेक पिक्चर्स द्वारा निर्मित किया गया है। मिशाल के सभी प्रशंसकों को उनके नए सिंगल का इंतजार रहेगा। टीवी की दुनिया के स्टार मिशाल को सिंगर के रूप में देखना एक सुखद अनुभव होगा।

 

SHARE

Mayapuri