फियरलेस मिशिका पहलाज निहलानी की अगली फिल्म में फिर आने वाली हैं नज़र

1 min


रंगीला राजा फेम मिशिका चौरसिया ने हाल ही में 24 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाया। हालांकि कोरोना की सेकंड वेव के चलते उन्होंने बड़ी गैदरिंग नहीं की। पहलाज निहलानी की फिल्म रंगीला राजा में अपनी छाप छोड़ने वाली मिशिका चौरसिया सुपरस्टार गोविंदा की तारीफें भी बटोर चुकी हैं। गोविंदा ने मिशिका की तारीफ में कहा था कि मिशिका बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं। उनके साथ काम करना बहुत इंटरेस्टिंग एक्सपेरिएंस था।

मिशिका के बारे में बताते चलें कि पहलाज निहलानी के साथ रंगीला राजा करते वक़्त ही पहलाज ने उनकी पेरफॉमेंस से इंप्रेस होकर उनके साथ तीन फिल्में बनाने का निर्णय लिया है। साथ ही सुपरहिट फिल्में बनाने वाले पहलाज अयोध्या की कथा पर भी एक फ़िल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं।

मिशिका की बात करें तो वह उत्तर प्रदेश में शूट करके बहुत उत्साहित थीं। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश में शूटिंग करना उनके लिए कितना स्पेशल अनुभव था। हालांकि मुम्बई लौटने के बाद वह कोरोना के बढ़ते मामले देखकर चिंतिंत भी हो गयीं। उन्होंने इसीलिए 24 अप्रैल को अपना जन्मदिन धूमधाम से न मनाने का फैसला लिया। साथ ही उन्होंने ये अपील भी की कि लोगों को मरीज़ों की मदद करने के लिए आगे आना चाहिए।
लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए और मास्क ज़रूर पहनना चाहिए।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये