एफबीबी फेमिना मिस इंडिया 2016 का दिल्ली में आगमन

1 min


Contestants of Fbb Femina Miss India Delhi Audition 2016

एफबीबी फेमिना मिस इंडिया 2016 की विजेता मिस वर्ल्ड में

भारत का प्रतिनिधित्व करेगी

 नई दिल्ली,फरवरी 2016: जिसेका बेसब्री से इंतजार था वह घड़ी आ गयी है| सबसे ग्लैमरस सौंदर्य प्रतियोगिता अब आपके शहर में दाखिल हो चुकी है| एफबीबी फेमिना मिस इंडिया दिल्ली 2016 के ऑडिशन्स 21 फरवरी को हॉटल कैपिटोल में संपन्न होंगे| ऑडिशन में बेहतरीन प्रदर्शन करनेवाली प्रतिद्वंदी स्पर्धक 27 फरवरी को दिल्ली में संपन्न होने वाले एफबीबी फेमिना मिस इंडिया 2016 में एक दूसरे को कांटे की टक्कर देंगी| एफबीबी फेमिना मिस इंडिया 2016 के ग्रांड फिनाले में नसीब आजमाने का स्वर्णिम मौका विजेताओं को प्राप्त होगा|

दिन भर चलने वाले इस ऑडिशन में हमेशा की तरह इस शहर की लड़कियों से जोरदार प्रतिसाद की उम्मीद की जा रही है, इस उम्मीद के साथ कि इस शहर की लड़कियां अंतिम दौर तक सफर तय करने में कामयाब होंगी। मिस वर्ल्ड 2016 में भारत का प्रतिनिधित्व करें ऐसी एक अद्वितीय सुंदरी की खोज 18 शहरों से गुजरते हुए मुंबई में आयोजित एक भव्य समापन समारोह में खत्म होगी।

एफबीबी इस सौदंर्य प्रतियोगिता के लिए टाईटल स्पॉन्सर होने के लिए उत्साहित है और यह मिलाप ब्रान्ड के उद्देश्य मेक इंडिया थोड़ा और स्टॉयलिश को सक्रिय रुप से प्रोत्साहित करता है। रुपारेल रियल्टी ने इस सौदंर्य प्रतियोगिता को संचालित करने के लिए हाथ मिला लिया है, जो आपके अंदर के आयकॉन को जीवन शैली बनाने में विश्वास करता है।

शहर के एकदम मध्य में स्थित हॉटल लीला एम्बिएंस कन्वेंशन ऑडिशन के लिए बेहतर आतिथ्य और आयोजन स्थल की भूमिका बखूबी निभाने वाला है।

Jury Members of Fbb Femina Miss India Delhi Audition 2016
Jury Members of Fbb Femina Miss India Delhi Audition 2016

अतीत में इस प्रसिद्ध सौदंर्य प्रतियोगिता ने कई खूबसूरत महिलाओं की जिंदगियों को बदल दिया है, जो आगे चलकर फैशन और ग्लैमर की दुनिया में मशहूर हस्तियां और प्रतिष्ठित व्यक्तित्व बनीं। एफबीबी फेमिना मिस इंडिया के अंतिम दौर में प्रवेश करने वाली सुंदरियों को अप्रैल में आयोजित भव्य समापन समारोह से पहले इस क्षेत्र से जुड़े सर्वश्रेष्ठ विशेषज्ञों द्वारा दिए जाने वाले कड़े प्रशिक्षण से गुजरना होगा। अंतिम दौर के दौरान गतिशील, समग्र और कठोर प्रशिक्षण कार्यक्रम के साथ विजेता सुंदरियां करोड़ों रुपए के अलावा शोहरत, उंचाई और बहुत कुछ हासिल करने के अवसर के साथ खड़ी हैं।

प्रतियोगी सुंदरियों की उम्र 18-25 वर्ष की आयु के बीच होनी चाहिए (31 दिसम्बर 2016 को 25 वर्ष की आयु), लंबाई ( 5’6” और अधिक), अकेली और अविवाहित होनी चाहिए। उसे एक भारतीय पासपोर्ट धारक / प्रवासी भारतीय नागरिक / अनिवासी भारतीय भी होना चाहिए।

SHARE

Mayapuri