नेहा चूड़ासमा बनी यामाहा फास्कीनो मिस दिवा यूनिवर्स 2018

1 min


और वह लम्हा आया वर्ष के प्रतिष्ठित ब्यूटी पीजेंट/सौंदर्य खिताब सुशांत सिंह राजपूत के साथ ख़त्म हुए, जिन्होंने यामाहा फास्किनो मिस दिवा 2018 के विजेताओं की घोषणा की, और इसमें 2017 की यामाहा फास्किनो मिस दिवा 2017 – मिस यूनिवर्स इंडिया श्रद्धा शशिधर ने इस साल की नेहा चूड़ासमा, यामाहा फास्किनो मिस दिवा यूनिवर्स 2018,  यामाहा फास्कीनो मिस दिवा सुपरनैशनल 2017  पेडेन ओंगमु आनामियाल ने अदिति हुंडियास को यामाहा फास्कीनो मिस दिवा सुपरनैशनल 2018 और अपेक्षा पोरवाल, यामाहा फास्किनो मिस दिवा 2017 – दूसरी रनर-अप ने रोशनीशेओरन को यामाहा फास्किनो मिस दिवा  2018 – रनर अप / 1 रनर अप / दूसरा रनर-अप को मुम्बई में एनएससीआई डोम में ताज पहनाया।

यामाहा फास्कीनो मिस दिवा 2018 की विजेता मिस यूनिवर्स में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी। रात का वह लम्हा एकदम से ठहर गया जब विजेता की घोषणा हुई और पूरे देश से चुनी हुई 19 सुंदरियों का सफ़र ख़त्म हुआ।

जज के पैनल में मिस यूनिवर्स 2000 और अभिनेत्री लारा दत्ता, डेमी-लेघ नेल-पीटर्स – मिस यूनिवर्स 2017, डिजाइनर डुओफल्गुनी और शेन पीकॉक, प्रसिद्ध अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, सनसनी खेज कलाकार शिल्पा शेट्टी और जल्द ही माँ बनने वाली नेहा धूपिया शामिल थी।

Tiger Shroff
Tiger Shroff

ग्रांड फिनाले की रात वाकई शानदार थी जिसमें खूबसूरत कलाकार सोनाक्षी सिन्हा, हर दिल की धड़कन टाइगर श्रॉफैंड ने डांस किया और दर्शकों ने मानसी स्कॉट के गानों का लुत्फ़ उठाया।

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha

दोनों ही अदाकारों के नाच पर दर्शक झूम उठे और होस्ट मलाइका अरोड़ा और सोफी चौधरी ने दर्शकों का एंकर के रूप में मनोरंजन किया और उन्होंने अपने चुटकीले वन लाइनर से माहौल को और जीवंत कर दिया और जो कंटेस्टेंट फाइनल खिताबी लम्हे का इंतज़ार कर रहे थे, उनके चेहरों पर मुस्कान लाई. इस शाम में मिस सुपरनैचुरल गरहार्ड लिपिंस्की के एग्जेक्युटिव प्रोडूसर भी मौजूद थे।

Tiger Shroff
Tiger Shroff

प्रतिष्ठित खिताब के लिए जी जान लड़ाने वाले कंटेस्टेंट को बॉलीवुड अभिनेता और पूर्व मिस यूनिवर्स, लारा दत्ता की मेंटरशिप और गाइडेंस के अंतर्गत कठोर प्रशिक्षण, कार्यशालाओं से होकर गुजरना पड़ा।

Sonakshi Sinha

लारा दत्ता ने बताया, “यह एक शानदार सफ़र रहा है। सभी लड़कियां अपने अपने एरिया में विजेता है,, हालांकि विजेता केवल एक ही हो सकता है। पैनलिस्टों के लिए यह चुनना मुश्किल था कि 19 खूबसूरत लड़कियों में से किसी एक को कैसे विजेता चुना जाए, जो सभी बहुत प्रतिभाशाली थीं। विजेता इसका हकदार है और मैं सभी को शुभकामनाएँ देना चाहूंगी। मैं प्रतिष्ठित मिस यूनिवर्स पेजेंट की प्रतीक्षा कर रही हूं और उम्मीद करती हूं कि हम इस वर्ष ताज घर लाएंगे। “

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha

इस सालका पीजेंट पहले से बहुत बड़ा है! इसके राष्ट्रव्यापी ऑडिशन 16 जून, 2018 से शुरू हुए और लखनऊ, कोलकाता, इंदौर, हैदराबाद, पुणे, अहमदाबाद, बैंगलोर, चंडीगढ़ और दिल्ली जैसे शहरों से होते हुए सफर पूरा हुआ, और मुम्बई में फाइनल ऑडिशन में 19 फाइनल चुने गए थे और उसके बाद चार शहरों का सफ़र, जिसे सबसे पहली बार पहली बार इस साल लाया गया है। यह एक अनोखी विचार आधारित घटना थी जिसमें कंटेस्टेंट ने ताज के लिए एक दूसरे से प्रतियोगिता की। गोवा, दिल्ली, चेन्नई और मुंबई के चार शहरों में थीम आधारित शाम साथ-साथ कई छोटी छोटी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

Tiger Shroff
Tiger Shroff

यामाहा फास्कीनो आज की प्रतिभाशाली और महत्वाकांक्षी महिलाओं के लिए एक आदर्श मंच प्रदान कर रहा है जो आज़ादी की भावना और परंपरागत सीमाओं से परे जाने की इच्छा को दर्शाता है। लगातार 5 वें वर्ष के लिए पेजेंट के लिए एक शीर्षक प्रायोजक के रूप में साइनअप कर, ब्रांड एक बार फिर से यामाहा फास्कीनो के आने वाले विज्ञापन में एक भाग्यशाली विजेता को कास्ट कर प्रतिभा को प्रसिद्धि दिलाने के लिए तैयार है है।

Tiger Shroff
Tiger Shroff

इस साल पेजेंट को सेंट्रल के द्वारा स्टाइल दिया गया था, जो भारत के पसंदीदा फैशन डिपार्टमेंट स्टोर में से एक था। इस वर्ष के विजेता हैं-

sr नाम टाइटल शहर स्कूल/कॉलेज
1 नेहा चूड़ासामा यामाहा फास्किनो मिस दिवा यूनिवर्स

 

मुम्बई, महाराष्ट्र ठाकुर कॉलेज
2 अदिति हंडिया यामाहा फास्किनो मिस दिवा सुपरनेशनल 2018

 

मुम्बई, महाराष्ट्र जय हिन्द कॉलेज
3 रोशनी शेओरन यामाहा फास्किनो मिस दिवा 2018 – रनर अप / 1st रनरअप / 2nd रनरअप मुम्बई महाराष्ट्र इग्नू दिल्ली

31 अगस्त को देखिये फाइनल का देर से लाइव टेलीकास्ट रात 10 बजे और 8 और 9 सितंबर को दिवा और ग्रैंड फाइनल के सफ़र का रिपीट टेलीकास्ट भारत के प्रीमियर इंग्लिश एंटरटेनमेंट चैनल कलर्स इन्फिनिटी पर दोपहर 4 बजे।

धन्यवाद प्रस्ताव:

  1. टाइटल प्रायोजक: यामाहा फास्कीनो
  2. स्टाइल: सेंट्रल
  3. पार्टनरशिपः कलर्स इंफिनिटी
  4. त्वचा देखभाल विशेषज्ञ: डॉ त्वचा
  5. प्रसाधन सामग्री साथी: डैजलर इटर्ना
  6. सैलून पार्टनर: ग्लैम स्टूडियो
  7. विजन पार्टनर: कोडक लेंस
  8. स्माइल केयर पार्टनर: डॉ कथुरिया डेंटिस्ट्री
  9. व्यक्तित्व कौशल सलाहकार: संजीव दत्ता
  10. न्यूट्रिशन पार्टनर: आहार विशेषज्ञ निशा मल्होत्रा
  11. रेडियो पार्टनर: रेडियो मिर्ची
  12. मल्टीप्लेक्स पार्टनर: कार्निवल सिनेमाज
  13. शो डायरेक्टर: लुबना एडम
  14. परफोर्मेस कोरियोग्राफी: तुषार कालिया
  15. स्विम वियर के लिए डिज़ाईनर: शिवन और नरेश
  16. फिनाले गाउन के लिए डिज़ाईनर: फाल्गुनी और शेन पीकोक
  17. फैशन डायरेक्टर: ईशा अमीन
  18. इन हाउस स्टाइलिस्ट्स भारत गुप्ता, शीफा गिलानी और मेघना संजवानी
  19. हेयर एंड मेक अप डिज़ाइनर कंटेस्टेंट के लिए: बियांका लोज़ाडो
  20. हेयर एंड मेकअप डिज़ाईनर विजेताओं के लिए – मैल्कम फर्नांडीस और टीम
  21. बेवरेज पार्टनर – किंगफिशर अल्ट्रा
  22. आउटडोर पार्टनर – मिनिमैक्स विज्ञापन प्राइवेट लिमिटेड
  23. वेन्यू पार्टनर – डीओएमई @ एनएससीआई एसवीपी स्टेडियम
  24. होस्पिटेलिटी पार्टनर: रेनेसा मुंबई
  25. क्रिएटिव डायरेक्टर: रितिका बजाज
  26. तकनीकी डायरेक्शन और स्टेज मैनेजमेंट: ऑन क्यू प्रोडक्शंस
  27. इवेंट प्रोडक्शन: सिनेयुग

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये