मिस वल्र्ड अमेरिका WA Shree Saini ने अपनी कार कैडेलैक एसकैलाडे डोनेट की

1 min


मिस वल्र्ड अमेरिका WA Shree Saini ने हाल ही में ’व्हील्स फॉर विश एंड वेलनेस’ के माध्यम से अपने कैडेलैक एस्क्लेडर कार का दान बच्चों के लिए किया। यह एक  गैर-लाभकारी संस्था है जिसने अब तक कई जरूरतमंद बच्चों के मन की 10,000 से अधिक इच्छाओं को पूरा करने में मदद की है और दान में $ 78 मिलियन भी दिए है। यह कार अब उनके परिवार को नौकरी के स्थान तक पहुँचने और आत्मनिर्भर बनने में सक्षम बनाएगी। बच्चों को भी उनके शिक्षा संस्थानों तक पहुंचने में मदद करेगी।  – सुलेना मजुमदार अरोरा


मिस वल्र्ड अमेरिका Shree Saini ने कहा, “जब हम इस दुनिया को छोड़ देते हैं, तो हम अपने साथ कुछ भी नहीं ले जाते हैं। तो क्यों न जीवित रहते ही बहुत कुछ दान कर दिया जाये? क्यों न  हमेशा उन तरीकों के बारे में सोचने के बजाय जिनसे हमें फायदा हो सकता है, हम उन तरीकों के बारे में सोचें जिनसे हम दुनिया को फायदा पहुँचा सकते हैं। मैं आपको इस मुद्दे पर एक्शन लेने और जो हमें मिला उसे वापस देने के तरीके खोजने के लिए प्रोत्साहित करती हूं।”


उन्होंने आगे कहा “कार के दान से उन बच्चों के सपने सच होने में मदद मिलती है  जो गंभीर बीमारी की स्थिति से जूझ रहे हैं। व्हील्स फ़ॉर विशेस ने अब तक देश भर के स्थानीय बच्चों की 10,356 इच्छाएं पूरी की है। आप भी कोई एक इच्छा ग्रैंट कर सकते हैं।  आइए हम सब अपने समय और प्रेम को लेकर उदार बनें।”

 

SHARE

Mayapuri