मिताली राज और सिद्धांत चतुर्वेदी ने स्केचर्स परफॉरमेंस मुंबई वॉकथॉन के दूसरे संस्करण की घोषणा की

1 min


लाइफस्टाइल फुटवियर ब्रांड स्केचर्स परफॉर्मेंस मुंबई वॉकथॉन के दूसरे संस्करण की घोषणा करने के लिए बिल्कुल तैयार है। यह घोषणा भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज  और मुंबई में बॉलीवुड सेलिब्रिटी सिद्धांत चतुर्वेदी की उपस्थिति में की गई।

पिछले साल स्केचर्स परफॉर्मेंस मुंबई वॉकथॉन के उद्घाटन संस्करण में शहर में लगभग 5000 प्रतिभागियों के साथ साक्षी बनीं शिल्पा शेट्टी, सान्या मल्होत्रा, राहुल बोस। इस वर्ष मुंबई वॉकथॉन मुंबई के मलाड पश्चिम में इनॉर्बिट मॉल में 24 नवंबर को मनाया जाएगा है। दौड़ 3 अलग-अलग श्रेणियों यानी 3 किमी, 5 किमी और 8 किमी में आयोजित की जाएगी। 8 किमी श्रेणी को इस साल एक नई प्रतिस्पर्धी वॉक रेस के रूप में पेश किया गया है। फिनिश लाइन को सफलतापूर्वक पार करने वाले वॉकर को पदक से सम्मानित किया जाएगा। दौड़ की घटनाओं के अलावा सभी प्रतिभागियों के लिए मजेदार शाम के लिए अन्य मजेदार गतिविधियों के साथ प्रदर्शन किया जाएगा। घटना की वेबसाइट www.skecherswalkathon.in से पंजीकरण किया जा सकता है।

स्केचर्स परफॉर्मेंस मुंबई वॉकथॉन के दूसरे संस्करण की घोषणा करते हुए मुख्य कार्यकारी कार्यालय, स्केचर्स साउथ एशिया प्राइवेट लिमिटेड, राहुल वीरा ने कहा, “हमारी व्यस्त जीवन शैली को ध्यान में रखते हुए हम अपने स्वास्थ्य को कम से कम प्राथमिकता देते हैं। इस वॉकथॉन पहल के माध्यम से स्केचर्स भारत में एक संस्कृति के रूप में फिटनेस को बढ़ावा देने के साथ उत्सव के माहौल का जश्न मनाने के लिए शहर को एक साथ लाता है। हम लोगों को प्रेरित करना चाहते हैं और इस कदम पर बने रहने और फिट रहने की आवश्यकता को आमंत्रित करते हैं, जिसके माध्यम से लोग पूरी तरह से एक अलग दृष्टिकोण से चलने का अनुभव करेंगे। हमारे दिन-प्रतिदिन में तेज चलना सहित एक गतिविधि को सरल बनाना, विशेष रूप से युवा लोगों के बीच एक स्वस्थ और एक फिटर स्वयं को प्राप्त करने के लिए रहता है।

घोषणा के समय, भारतीय क्रिकेटर मिताली राज, जो स्केचर्स मुंबई वॉकथॉन के साथ जुड़ने से खुश थीं, उन्होंने अपने विचार साझा किए, “मैं स्केचर्स परफॉर्मेंस मुंबई वॉकथॉन के लिए ब्रांड के साथ जुड़कर खुश हूं। यह एक प्रकार से लोगों को लाभ पहुंचाने के बारे में जागरूक करने के लिए एक कदम है और इसलिए सरलतम साधनों का उपयोग करके उन्हें फिट रहने के लिए प्रेरित करना है। चलना भी धीरे-धीरे सहनशक्ति का निर्माण करता है। मैं स्केचर्स के साथ बहुत प्रतिध्वनित हूं क्योंकि हम फिटनेस और प्रदर्शन में समान विश्वास साझा करते हैं।

इसे जोड़ते हुए, बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा, “वर्षों से मैंने फिटनेस के महत्व को महसूस किया है और मैं इसे अपने पैरों पर अधिक से अधिक सक्रिय रहने के लिए एक बिंदु बनाता हूं। मैं कसरत के लिए रोजाना कम से कम एक घंटा समर्पित करना सुनिश्चित करता हूं। यह तेज चलना, दौड़ना, कूदना और तैराकी से कुछ भी हो सकता है। यह मुझे न केवल शारीरिक रूप से फिट होने में मदद करता है बल्कि मानसिक रूप से भी सकारात्मक है। मैं हर किसी को फिटनेस बनाने की सलाह देना चाहता हूं, जो उनके जीवन का एक हिस्सा है, और पहला कदम उठाने के लिए स्केचर्स परफॉर्मेंस मुंबई वॉकथॉन में शामिल होने के लिए हर एक को प्रोत्साहित करना चाहिए।

Mithali Raj, Rahul Vira, Siddhant Chaturvedi
Mithali Raj, Rahul Vira, Siddhant Chaturvedi
Mithali Raj, Rahul Vira, Siddhant Chaturvedi
Mithali Raj, Siddhant Chaturvedi

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri