मिथिला टाकीज की फ़िल्म ‘मेरी जंग मेरा फैसला’ की शूटिंग शुरू

1 min


जानी मानी फ़िल्म निर्माण कंपनी मिथिला टाकीज की नयी भोजपुरी फ़िल्म ‘मेरी जंग मेरा फैसला’ की शूटिंग इन दिनों मुम्बई और सिलवासा में तेजी से चल रही है। इस फिल्म में नायक हैं भोजपुरी सुपरस्टार खेशारीलाल यादव। इस फिल्म के निर्माता हैं मनोज कुमार चौधरी जबकि इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं जाने माने निर्देशक  राजू।  आदिशक्ति एंटरटेनमेंट प्रस्तुत इस फ़िल्म के बारे में मनोज कुमार चौधरी और राजू कहते हैं ‘मेरी जंग मेरा फैसला ‘ एक आउट आफ आउट कार्मशियल फिल्म है। इस फिल्म में आपको अंडर करेंट और रिवेंज देखने को मिलेगा। फिल्म में मनोरंजन का पूरा फार्मुला है। भोजपुरी सिनेमा को नया आयाम देने में मिथिला टाकिज का नाम काफी अदब से लिया जाता है। दर्शकों का अपने सिनेमा के जरिये भरपूर मनोरंजन करने वाली इस कंपनी की स्थापना वर्ष 2010 में निर्माता मनोज कुमार चौधरी ने किया और अबतक मिथिला टाकिज ने कई कामयाब फिल्में बनायी जिसमें डकैत, हम हई लुटेरे, गुंडई राज, राखेला शान भोजपुरिया जवान, इज्जत और जानलेबू काहो प्रमुख है। 

कैंप में पहली बार खेसारी लाल यादव की एंट्री

इस कैंप में पहली बार खेसारीलाल यादव की एंट्री हुयी है। भोजपुरी फिल्म  ‘मेरी जंग मेरा फैसला’ में भोजपुरी सुपरस्टार खेशारीलाल यादव के अपोजिट बंगाली बाला मुनमुन घोष को लॉन्च किया जा रहा है। साथ में होंगे अवधेश मिश्रा, सुबोध सेठ, देव सिंह, संजय वर्मा, मनीष चतुर्वेदी, दिलीप सिंह, माया यादव, पलक तिवारी, आकांक्षा दूबे, अनिता रावत, पप्पू यादव और रोहित सिंह मटरू। इस फिल्म की कथा, पटकथा और संवाद तैयार किया है एस.के. चौहान ने जबकि संगीत दिया है मधुकर आनंद ने। फिल्म के एक्शन डायरेक्टर हैं इकबाल सुलेमान तथा कैमरामैन हैं प्रिंस। 

इस फिल्म को लेकर भोजपुरी सुपरस्टार खेशारीलाल यादव काफी उत्साहित हैं। वे कहते है इस फिल्म की कहानी और एक्शन  अद्भुत है। फिल्म तो आपने बहुत देखी होंगी, एक्शन भी बहुत देखा होगा, पर ‘मेरी जंग मेरा फैसला’  में जो एक्शन है, मेरा दावा है, पहली बार देखेंगे। कमाल का एक्शन है। उधर फिल्म के निर्माता मनोज कुमार चौधरी कहते हैं किसी भी फिल्म के लिये पहले जरुरी है एक सटीक कहानी और उसके बाद कहानी के अनुसार एक्शन। ‘मेरी जंग मेरा फैसला’ को मैं एक कंम्प्लीट एक्शन पैक्ड स्टोरी ओरियंटेड फिल्म मानता हूं। राजू जी के साथ पहले भी फिल्म कर चुका हूं मगर यह दूसरी फिल्मों से काफी अलग है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये