‘आदत से मजबूर’ में मिथुन चक्रवर्ती, कपिल शर्मा और भारती

1 min


सोनी सब का नया शो आदत से मजबूर अपनी मजेदार कहानी से दर्शकों का दिल जीत रहा है। इसमें कई सारे मोड़ और ट्विस्ट हैं। इसके हालिया एपिसोड में मनोरंजन की दुनिया के बड़े सितारे कपिल शर्मा, भारती सिंह और मिथुन चक्रवर्ती नजर आयेंगे।

मैगजीन के ऑफिस की कहानी !

शो में पांच युवा जेडी, सैम, रिया, राजन और सनी सिटी चक्कर मैगजीन के लिये काम करते हैं, लेकिन उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं है कि उनके सामने कौन-सा झूठ सामने आने वाला है। मैगजीन के हेड, उनके बॉस (अनंत महादेवन) को काफी मुश्किलों के बाद मैगजीन के लिये विज्ञापन मिल ही जाता है, जिसके लिये उसे एक मॉडल की जरूरत है। वो उन लड़कों को मॉडल की लिस्ट बनाने की जिम्मेदारी सौंपते हैं। इसमें कोई शक नहीं कि सारे लड़के बड़े ही उत्साहित हैं और अपने बॉस को खुश करने के लिये सबसे बेहतर करके दिखाना चाहते हैं।

सितारों से मिलने की होड़

इस मौके का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाने और एक-दूसरे से आगे बढ़ने की होड़ में सारे लड़के अलग-अलग जाकर सितारों से मिलने का फैसला करते हैं। जेडी बीते जमाने के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती से मिलता है, जबकि रंजन कॉमेडी क्वीन भारती सिंह से मिलने पहुंचता है, वहीं सनी कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के पास जाता है। एक-दूसरे से ज्यादा बेहतर करने की इस होड़ में अपने सेलिब्रिटी को एड का चेहरा बनाने के क्रम में पूरा माहौल ही मजेदार बन जाता है। वैसे ये देखने वाली बात होगी कि आखिरकार कौन जीतेगा और कौन-सी सेलिब्रिटी एड का चेहरा बनेगी !

सन्नी उर्फ अनुज शर्मा कहते हैं, ‘‘कपिल मेरे कॉमेडी आइडल हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग और उनका ह्नयूमर दोनों ही कमाल के हैं। मैं वाकई खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे उनके साथ एक सीन करने का मौका मिला। ये एक मजेदार एपिसोड होने वाला है और निश्चित रूप से दर्शकों को पसंद आयेगा, कि मैं किस तरह कपिल को शूट के लिये मनाता हूं।’’


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये