मिथुन चक्रवर्ती के पिता का 95 साल की उम्र में निधन , एक्टर बेंगलुरु में फंसे

1 min


मिथुन चक्रवर्ती के पिता

मिथुन चक्रवर्ती के पिता का मुंबई में निधन, एक्टर बेंगलुरु में फंसे

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंत कुमार चक्रवर्ती का 95 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। वह काफी समय से लंबी बीमारी से जूझ रहे थे। जानकारी के मुताबिक उनके गुर्दे ने काम करना बंद कर दिया था ,जिसके कारण उनकी मंगलवार को मौत हो गई। यह भी बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के कारण मिथुन चक्रवर्ती बेंगलुरु में फंसे हैं और अंतिम संस्कार के लिए मुंबई पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। अभिनेता एक शूट के लिए वहां गए हुए थे।

मिथुन चक्रवर्ती के पिता का मुंबई में हुआ निधन

मिथुन चक्रवर्ती के पिता

Source – Scoopwhoop

टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी एक रिपोर्ट में मिथुन चक्रवर्ती के पिता के निधन की खबर दी है। रिपोर्ट में सूत्रों के आधार पर बताया है कि उनका निधन 21 अप्रैल को मुंबई में हुआ।

मिथुन चक्रवर्ती के पिता

Source – Twitter

 बंगाली एक्ट्रेस रितुपर्णा सेन गुप्ता ने ट्वीट कर मिथुन के पिता को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा, ‘मिथुन दा आपके पिता को मेरी श्रद्धांजलि। हिम्मत रखिए और भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’

पिता के अंतिम समय में नहीं रह सके साथ

मिथुन चक्रवर्ती के पिता

Source – Imdb

रिपोर्ट के मुताबिक , मिथुन शूटिंग के सिलसिले में बेंगलुरू गए थे। अब वह वहीं फंस गए हैं। पिता के बारे में जानकारी मिलने के बाद वह मुंबई निकलने की कोशिश में हैं। जिस वजह से वह पिता के अंतिम समय के वक्त उनके साथ नहीं थे। हालांकि, मिथुन के बड़े बेटे मिमोह इस वक्त मुंबई में हैं।

गौरलतब है कि मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंत कुमार कोलकाता टेलीफोन के एक पूर्व कर्मचारी थे, जबकि मां शांति गृहिणी थीं। उनके चार बच्चे हैं, जिसमें एक बेटा और तीन बेटियां शामिल हैं। गौरंग यानि मिथुन सबसे बड़े हैं।

और पढ़ेंः कपिल देव ने मुंडवाए बाल तो अनुपम खेर ने लिए मजे , बोले- गंजों की महफिल में आपका स्वागत है


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये