सोनी ने लॉन्च किया कॉमेडी शो ‘द ड्रामा कंपनी’ देखें तस्वीरें

1 min


बेहद मनोरंजक और उत्कृष्ट कॉमेडी कार्यक्रमों की विरासत के साथ, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन आपके लिए ‘द ड्रामा कंपनी’ के रूप में एक बिल्कुल ताजा फॉर्मेट लेकर आ रहा है। लिल फ्रोडो और फ्रेम्स प्रोडक्शंस कंपनी द्वारा निर्मित, ‘द ड्रामा कंपनी’ में टीवी जगत के कुछ सबसे अच्छे कॉमेडियन्स एक नाटकीय कथानक में हर सप्ताह अलग—अलग प्रकार की भूमिकाएं निभाते हुए नजर आएंगे। इस कार्यक्रम में कॉमेडी के विभिन्न प्रारूपों को प्रदर्शित किया जाएगा — सामयिक से लेकर शारीरिक कॉमेडी तक और यह दर्शकों को हास्य और मनोरंजन का पूरा डोज देगा।

इस कार्यक्रम में मिथुन चक्रवर्ती शंभू दादा की भूमिका में है, फैंस भारतीय टेलीविजन पर पहली बार उन्हें कोई भूमिका निभाते हुए देखेंगे। इसके साथ ही वे बेहद बेमेल भूमिकाओं वाले एक क्रू के रिंग मास्टर भी होंगे, जिसमें अली असगर, डॉ. संकेत भोसले, सुगंध मिश्रा, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, रिद्धिमा पंडित, तानाजी और अरु वर्मा शामिल है।

हर एपिसोड में यह बेमेल लोगों की टीम वर्ल्ड टूर पर ले जाने के वादे के बदले में शंभू दादा को प्रभावित करने के लिए एक ब्लॉकबस्टर नाटक का निर्माण करना चाहेगी। लेकिन जब तक किस्मत साथ न दे, तब तक कुछ भी अच्छा नहीं होगा। अलग—अलग मजेदार घटनाएं घटने के कारण, बेअक्लों की इस टीम को मजबूरन हर हफ्ते एक बिल्कुल नए नाटक के साथ शुरू करना होगा। जो बात इन लोगों को नहीं पता, वह यह है कि शंभू दादा खुद ही एक ठग है, जो खुद उनके नाटक की टिकट्स बेचने का व्यापार कर रहा है।

टिप्पणियां:

आशीष गोलवलकर, सीनियर क्रिएटिव डायरेक्टर, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन

“शनिवार—रविवार रात 8 बजे, ‘द ड्रामा कंपनी’ में जिस प्रारूप में कॉमेडी दिखाई जाएगी, वह भारतीय टेलीविजन पर कभी नहीं दिखाई गई। इस कार्यक्रम की कास्ट संभवत: सबसे अच्छी कास्ट में से एक है — ऐसे परफॉर्मर्स का ऊर्जावान समूह जो पहले कभी नहीं देखा गया। हम सोनी पर इस अनोखे कार्यक्रम को लाने के लिए लिल फ्रोडो और उनकी युवा क्रिएटिव लीडरशिप टीम के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं। यह हमारी सप्ताहांत लीडरशिप की स्थिति को और मजबूत करेगा।”

प्रीति सिमोस, प्रोड्यूसर, क्रिएटिव डायरेक्टर, लिल फ्रोडो

“इसमें कोई संदेह नहीं कि कॉमेडी भारतीय टेलीविजन में सबसे प्रिय शैली है। इसलिए, हम अब अपना अगला सप्ताहांत ब्लॉकबस्टर ‘द ड्रामा कंपनी’ लेकर आए हैं। इस कार्यक्रम में बिल्कुल बेमेल सेटअप में फंसी अनुभवी प्रतिभाओं की एक प्रभावीशाली टीम के साथ हास्य के विभिन्न रंगों को प्रदर्शित किया जाएगा। थिएटर और उसके तत्वों को टेलीविजन में लेकर आने का यह एक प्रयास है। इसे पारिवारिक दर्शकों के लिए बनाया गया है और मजेदार गड़बड़ों के कारण, निश्चित तौर पर यह बच्चों सहित पूरे परिवार को पसंद आएगा।”

Sugandha Mishra
Sudesh Lehri
Sudesh Lehri and Krushna Abhishek seek Mithun Da
Sudesh Lehri and Ali Asgar
Aru Verma
Dr Sanket Bhosale
Krushna Abhishek
Tanaji Golgunde
The cast of The Drama Company at the press conference of The Drama Company at Filmistan, Mumbai
Mithun as Shambu Dada along with Sugandha Mishra and Ridhima Pandit
Mithun Chakraborty and Krushna Abhishek
Ridhima Pandit
Ali Asgar, Mithun Da
Ali Asgar
The cast of The Drama Company at the press conference of The Drama Company at Filmistan, Mumbai

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये