PM मोदी की बायोपिक का विरोध, राज ठाकरे ने कहा- महाराष्ट्र में नहीं होने देंगे रिलीज़

0 34

Advertisement

ओमंग कुमार के डायरेक्शन में बनी बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही ये फिल्म एक बार फिर सुर्खियों में छा गई है। महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने धमकी दी है कि वह ये फिल्म महाराष्ट्र में रिलीज नहीं होने देंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि ये फिल्म कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन करती है। महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट कर्मचारी सेना ने धमकी दी है कि वह महाराष्ट्र में इस फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं होने देंगे क्योंकि यह कोड ऑफ कंडक्ट के खिलाफ है।

एमएनएस फिल्म विंग के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने कहा, ‘अगर 5 अप्रैल को ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की स्क्रीनिंग हुई तो वह इसे अपने स्टाइल में रोकेंगे।’ बता दें कि एमएनएस से पहले डीएमके भी फिल्म का विरोध कर चुकी है। तमिलनाडु की मुख्य विपक्षी पार्टी द्रविड़ मुनेत्र कष्गम (डीएमके) के एक पदाधिकारी ने केंद्रीय चुनाव अधिकारियों को चिट्ठी लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म की रिलीज पर फिलहाल के लिए रोक लगाने की मांग की है। पार्टी की दलील है कि यह फिल्म लोकसभा चुनावों में लोगों को प्रभावित कर सकती है।

कोयबंटूर स्थित पोलाची के जिला स्तरीय अधिकारी पीएस अरासू भूपति ने 21 मार्च को लिखी चिट्ठी में कहा, ‘सिनेमा प्रचार का बड़ा जरिया साबित होती हैं।’ मुख्य चुनाव आयुक्त के साथ-साथ स्थानीय चुनाव अधिकारियों को लिखी इस चिट्ठी में उन्होंने मांग की है कि इस फिल्म की रिलीज पर कम से कम 19 मई को होने वाले अंतिम चरण के मतदान तक रोक लगा दी जाए। हालांकि राज्य नेतृत्व की तरफ से फिलहाल इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बता दें कि ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply