जिन कारणों से मैं वास्तव में गणेश चतुर्थी का इंतजार कर रही थी, उनमें से एक मोदक है-उर्वशी रौतेला

1 min


इस वर्ष गणेश चतुर्थी पूरे जोश में मनाई जाती है लेकिन कोविड दिशा-निर्देशों का पालन किया जाना चाहिए। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला जो भगवान गणेश की बहुत बड़ी भक्त है, अभिनेत्री बहुत धार्मिक है और जब भी उसे समय मिलता है वह मंदिरों में जाती है। सबसे रोमांचक त्योहार जिसका और हर कोई इंतजार करता है, यह वह समय है जब मशहूर हस्तियां और भक्त बप्पा के प्रति अपने प्यार, भावनाओं और कृतज्ञता का इजहार करते हैं।

उर्वशी रौतेला ने महाराष्ट्र के सबसे पसंदीदा त्योहार के बारे में बात करते हुए कहा, “गणेश चतुर्थी ने हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखा है। यह वह समय है जब हर कोई एक साथ आता है और भगवान गणेश के हमारे जीवन में होने वाले दिव्य प्रभाव का जश्न मनाता है। मेरी माँ हर साल इस त्यौहार पर स्वादिष्ट मोदक बनती है, जोकि मेरा बोहोत पसंदिता व्यंजन है, वास्तव में में इस त्यौहार का में इंतज़ार सिर्फ मोदक के लिए करती हूँ।”

काम की चर्चा पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ‘ब्लैक रोज़’ के साथ-साथ “थिरुतु पायले २” के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी उर्वशी रौतेला। अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत “दूब गए” और मोहम्मद रमजान के साथ “वर्साचे बेबी” के लिए एक ब्लॉकबस्टर रिस्पांस मिला। उर्वशी  रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सिरिस “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

SHARE

Mayapuri