ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन थ्रिलर में नज़र आएंगी ये ‘सुपर मॉडल’

1 min


बॉलीवुड ऐक्टर रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ दोनों एक साथ एक ही फिल्म में काम कर रहे हों, तो ये बात भी साफ है कि फिल्म में सबकुछ सुपर ही होने वाला है। दोनों ही ऐक्टर्स एक्शन में जबरदस्त हैं, गजब की बॉडी है और दोनों डांस में भी सबको पीछे छोड़ देते है। और अब खबर है कि उनके साथ फिल्म में एक सुपर मॉडल भी जुड़ने वाली है।

कुछ समय पहले ही इस बात की घोषणा की गई थी कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में एक एक्शन थ्रिलर बनाई जायेगी, जिसमें पहली बार रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को कास्ट किया गया है। फिल्म यशराज के बैनर तले बनेगी और इसमें इंटरनेशनल लेवल का एक्शन होगा। इस फिल्म की हीरोइन वाणी कपूर हैं लेकिन अब एक नया चेहरा भी जुड़ गया है, और वो हैं दीपानिता शर्मा।

दीपानिता ने इस बात की जानकारी दी है, लेकिन अपने रोल के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया । फिल्म ‘16 दिसंबर’ से डेब्यू करने वाली दीपा की ये यशराज के साथ दूसरी फिल्म है। उन्होंने ‘लेडीज़ वर्सेज रिक्की बहल’ में भी काम किया था। शादी के बाद दीपानिता कम फिल्मों में काम करती हैं। हाल ही में असमिया फिल्म रेनबो फील्ड्स के लिए उन्हें इंटरनेशनल अवॉर्ड भी मिला था।

फिल्म का टाइटल अभी तक नहीं तय हुआ है लेकिन ये फिल्म साल 2019 में गांधी जयंती के दिन आ सकती है। फिल्म में रितिक रोशन, टाइगर श्रॉफ के गुरु के भूमिका में होंगे और साथ में होंगी ‘बेफिक्रे’ ऐक्ट्रेस वाणी कपूर। बता दें, कि रितिक रोशन 12 साल बाद यशराज में वापसी कर रहे हैं। कुछ समय पहले रितिक को लेकर यशराज के ‘ठग’ नाम की फिल्म बनाये जाने की ख़बर थी लेकिन बात नहीं बनी।

रितिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग में बिज़ी हैं, जबकि ‘बाग़ी 2’ की जबरदस्त कामयाबी के बाद टाइगर श्रॉफ, करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही ‘स्टूडेंट ऑफ थे ईयर 2’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं।

हाल ही में इस फिल्म के बारे में सिद्धार्थ आनंद ने कहा था कि मेरी फिल्म पूरी तरह से एक्शन पर आधारित है। हमने स्पेन, जोर्जिया, इटली, पुर्तगाल, स्वीडन और भारत की कुछ चुनिंदा जगहों को शूटिंग के लिए चुना है। फिल्म के जो बड़े एक्शन सीन्स होंगे जो कि इन्हीं देशों में शूट किये जायेंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh