मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे गिरफ्तार, आज कोर्ट में होंगी पेश..विवादों से है पुराना नाता

1 min


Poonam Pandey Arrested

पूनम पांडे गिरफ्तार तो पुलिस ने BMW भी की ज़ब्त, जानें क्या है पूरा मामला

अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे को तो आप बखूबी जानते ही होंगे। जी हां.. वही पूनम पांडे जिन्होने 2011 में क्रिकेट वर्ल्डकप जीतने पर न्यूड होने की बात कही थी और खूब सुर्खियां बंटोरी थी। लेकिन सुर्खियां तो वो आज भी खूब बंटोर रही हैं। क्योंकि पूनम पांडे गिरफ्तार होकर जेल पहुंच चुकी हैं और बाकायदा उन्हें आज कोर्ट में भी पेश किया जाएगा।

क्यों हुई है गिरफ्तारी

अब आप सोच रहे होंगे कि लॉकडाऊन के दौरान तो सभी अपने अपने घर में हैं तो भला पूनम पांडे गिरफ्तार क्यों हो गईं। उन्होने आखिर ऐसा क्या कर दिया? तो चलिए विस्तार से आपको बताते हैं कि ये पूरा मामला है क्या। दरअसल, लॉकडाऊन के बावजूद रविवार को पूनम अपने एक दोस्त के साथ घूमने निकली थीं वो भी बीएमडब्ल्यू में। जिसके बाद ही दोनों को हिरासत में ले लिया गया। इन पर नेशनल डिजास्टर मैनेजमेंट ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। वहीं BMW को भी ज़ब्त कर लिया गया है।

विवादों से नया नहीं है नाता

बदनाम हुए तो क्या हुआ आखिर बदनामी में भी नाम है। मॉडल पूनम पांडे ज़िदगी को इसी फलसफे के साथ जीती हैं। यही कारण है कि उनका नाम अक्सर किसी ना किसी विवाद से जुड़ ही जाता है।

  • पूनम पहली बार 2011 में उस वक्त चर्चाओं में आईं जब उन्होने वर्ल्ड कप जीतने के बाद न्यूड होने की बात कह दी थी। हालांकि उन्होने ऐसा कुछ किया तो नहीं। उनके मुताबिक बीसीसीआई ने ऐसा करने की इजाज़त नहीं दी। लेकिन भारतीय टीम के जीतने के बाद उन्होने अपनी अर्ध नग्न तस्वीरें ज़रूर पोस्ट की थी और कहा था कि इससे भारतीय टीम का हौसला बुलंद होगा।
  • साल 2012 में जब कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल का मैच जीता तब भी न्यूड फोटो पोस्ट कर वो लाइमलाइट में आई थीं।
  • वो खुद की मोबाइल एप्लीकेशन भी डेवलप कर चुकी हैं जिसमे वो न्यूड वीडियोज़ तक अपलोड करती हैं लेकिन गूगल ने बाद में उस पर बैन लगा दिया। वहीं अब पूनम पांडे गिरफ्तार होकर चर्चा में आ गई हैं।

दो फिल्मों में आ चुकी हैं नज़र

Poonam Pandey Arrested

Source – Pinterest

अब तक पूनम पांडे ने 3 हिंदी फिल्में की हैं जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं। साल 2013 में उनकी नशा आई थी, इसके बाद 2017 में आ गया हीरो…और 2018 में आई द जर्नी ऑफ कर्मा। हिंदी के अलावा पूनम पांडे ने एक कन्नड़ और एक तेलुगु फिल्म में भी काम किया है।

और पढ़ेंः Poonam Pandey ने शिल्पा शेट्टी के पति के खिलाफ किया क्रिमिनल केस, कहा- मेरा पर्सनल नंबर किया लीक


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये