#MeToo कैंपेन का दिखा असर, मॉडल और ऐक्ट्रेस से रेप के मामले में कास्टिंग डायरेक्टर रविंद्रनाथ घोष को हुई उम्र कैद की सजा

1 min


2018 में जो #MeToo कैंपेन की आंधी उठी थी लगता है उसका असर इस साल नजर आने वाला है जिसकी शुरुआत हो चुकी है. जी हाँ #MeToo कैंपेन में अब एक और सनसनीखेज घटना सामने आई है। जिसे आप सुनेगे तो वाकय खुश होंगे. हाल में मुंबई की सेशन कोर्ट ने एक कास्टिंग डायरेक्टर रविंद्रनाथ घोष को एक मॉडल और ऐक्ट्रेस से रेप करने के लिए उम्र कैद की सजा सुनाई है। कोर्ट ने सजा के साथ मुजरिम पर 1.31 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है। आपको बता दें की मामला सिर्फ रेप का ही नहीं था बल्कि इस कास्टिंग डायरेक्टर ने उसकी न्यूड तस्वीरें भी खींची थी.

पीड़िता साल 2011 में कास्टिंग डायरेक्टर से मिली थी

बताया जा रहा है कि पीड़िता साल 2011 में कास्टिंग डायरेक्टर से मिली थी। तब वह एक हॉस्पिटल में काम करती थीं। आरोपी ने खुद को कास्टिंग डायरेक्टर बताते हुए कहा कि वह एक टीवी सीरियल बनाने जा रहा है। इसके बाद ऐक्ट्रेस बनने की चाहत रखने वाली मॉडल पीड़िता ने ऐक्टिंग करने की इच्छा जाहिर की। घोष ने पीड़िता को एक टीवी शो के ऑडिशन में भी भेजा और उसकी मदद करने के बदले सेक्स करने को कहा।

घोष ने मार्च 2012 तक उनका रेप किया था

इसके बाद पीड़िता ने उसकी कॉल्स को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया। 2012 में लगभग 2 हफ्ते बाद जब पीड़िता ने घोष को कॉल किया तो उसने मड आइलैंड पर मिलने को कहा। वहां आरोपी ने एक लॉज में पीड़िता के साथ रेप किया और उसके न्यूड फोटो ले लिए। घोष ने महिला पर लगातार सेक्शुअल रिलेशन बनाए रखने को कहा और उसके फोटो सार्वजनिक करने की धमकी भी दी। पीड़िता के मुताबिक घोष ने मार्च 2012 तक उनका रेप किया था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये