इंटरनेशनल स्कूल ऑफ डिजाइन का ईको फेशन 2017

1 min


इस सर्दी, फैशन सबसे आगे रहेगा क्योंकि भारत के प्रमुख डिजाइन स्कूलों में से एक इंटरनेशनल स्कूल ऑफ डिजाईन, नई दिल्ली ने एक बार फिर अपने अत्यधिक प्रभावशाली, पूर्ण एकीकृत फैशन शो से शहर में जोश डाल दिया है जिंसन 7 नवम्बर को गार्डन ऑफ फाईव सेंसेस, साकेत, नई दिल्ली में अदभुत कलेक्शन्स वाले आईएनएसडी की रचनात्मकता दिखाई देती है। इस शो की शोस्टॉपर रिचा सूद ;पायलट ए बीण्जेण्पी लीडर और स्पोकपर्सन द्ध थी

टिकाऊ फैशन वाले भव्य आईएनएसडी फैशन शो, जिसका मूल विषय ’’ईसीओ फैशन 2017’’ सही है, आपको डिजाईन की सभी सीमाओं से पार ले जाता है और इसमें सर्वाधिक धमाकेदार असाधारण सृजनात्मकता दिखाई देती है। यह जेट सेटिंग दिवा फैशन पेंडोरा में बैकपैक और स्निक पीक का समय था। यह इस विविध तड़क-भड़क की शान से सराबोर है और अल्टीमेट स्टाईल में आनंदित है। प्रत्येक इंस्डियान ने प्रत्येक कलेक्शन में टिकाऊ फैशन पर काफी सूक्ष्मता से काम किया और अपनी रचनात्मक से बेहतरीन काम प्रस्तुत किये। दिल्ली से जो भी कोई हो, उसने इस सरल सज्जा के चमचमाते रनवे पर उडान भरने के लिए फैशन की अपनी बेल्ट बांध ली और स्टाईल में अपनी दस्तक दी। छात्रों द्वारा प्रस्तुत विषय फेंटेसी, से इट ऑल, स्पेक्ट्रम, सत्वा, और एरस्टोक्रेसी हैं।

 यह कार्यक्रम, उभरते प्रतिभाशाली फैशन डिजाइनरों के लिए एक अनूठा अवसर होने के अलावा, भी लोगों की नजरें बेहतरीन अभरते इंटीरियर डिजाइनर पर भी पडेंगी। इस रोमांचक कार्यक्रम का उद्देश्य  ऐसा शानदार वातावरण तैयार करना है ताकि सर्वश्रेश्ठ रनवे शो का आनंद लिया जा सके।

 श्री सुंजय अग्रवाल, संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा कि हम, आईएनएसडी में रहते हैं और डिजाइन में साँस लेते हैं और यह कार्यक्रम हमारे सबसे बेहतरीन डिजाइन किए शैक्षिक प्रशिक्षण, व्यावहारिक प्रशिक्षण और उद्योग केंद्रित कार्यक्रमों का मुख्य आकर्षण था। इस भव्य फैशन कार्यक्रम में फैशन और इंटीरियर के नए डिजाइन दिखाए गए हैं। इस कार्यक्रम में इंटीरियर डिजाइन के छात्रों  और रोचक मुफ्म विज्ञापन वस्तुएं भी प्रदर्शित किए गए थे।

Sunjey Aggarwal with his wife Dr. Ruchi Aggarwal
Model
Model
Model
Model
Model
Model
Model
Model
Model
Model
Model
Model
Model
Model
Sunjey Aggarwal, Divita Aggarwal

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये