मोहम्मद अज़रूद्दीन, आशीष कपूर और रेखा चौधरी ने मुम्बई के बांद्रा स्थित मिज़मार स्पा ऐंड सेलोन वरसाचे कॉलेज़ियोन का किया उद्घाटन

1 min


Mohammad-Azruddin

अगर आपको किसी भी तरह की सुस्ती का एहसास हो रहा है, आपको अपने अंदर ऊर्जा और उत्साह की कमी महसूस हो रही हो तो समझ जाइए कि ख़ुद को पैम्पर करने का वक्त आ गया है! ख़ुद के लिए ज़रूरी टाइम निकालकर सेलोन ऐंड स्पा में ख़ुद को ट्रीट करने से बेहतरीन बात और क्या हो सकती है भला?

क्वीन ऑफ़ सबर्ब्स यानि बांद्रा में खुल रहा  मिज़मार स्पा ऐंड सेलोन  वरसाचे कॉलेज़ियोन ख़ुद को ट्रीट करने की आपकी ख़्वाहिश को पूरा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।  मिज़मार स्पा ऐंड सेलोन पहले से ही पुणे के नामी-गिरामी लोगों में काफ़ी लोकप्रिय नाम है जिसे शहर का सबसे बेहतरीन और लक्ज़ुरियस वेलनेस ब्रांड के तौर पर जाना जाता है।

Mohammad Azharuddin
Mohammad Azharuddin

विशेष बात यह है कि ये सेलोन ऐंड स्पा प्रशिक्षित स्टालिस्ट्स और थेरेपिस्ट द्वारा संचालित किया जाता है जो ब्यूटी और वेलनेस की जुड़ी तमाम सेवाएं प्रदान करने में माहिर हैं। इस दौरान स्टाफ़ हाई क्वालिटी उत्पादों का इस्तेमाल करता है और ये सभी बेहतरीन सुविधाएं उपलब्ध करने के लिए जाने जाते हैं।

Ashish Kapoor, Mohammad Azharuddin
Ashish Kapoor, Mohammad Azharuddin

मिज़मार स्पा ऐंड सेलोन से जुड़ी तिकड़ी का नाम है- सोनी सिंह, ओवेज़ खान और राहुल सैनडेन। सोनी सिंह ने इस मौके पर कहा, “तनाव रोज़मर्रा की ज़िंदगी का हिस्सा बन चुका है। ऐसे में ख़ुद को पैम्पर किये जाने से बढ़िया बात और क्या हो सकती है भला?  मिज़मार स्पा ऐंड सेलोन वरसाचे कॉलेज़ियोन हमारे कस्टमर्स के लिए एक बेहद उम्दा और सुखद किस्म का एहसास कराता है। सभी की ख़्वाहिश होती है कि वो एक स्पा वेकेशन पर जाये और ख़ुद को रीजुविनेट करें। इसका पूरा इंतज़ाम हमारे पास है और कस्टमर को एक अलग अनुभव कराने के लिए तमाम तरह के ट्रीटमेंट हमारे पास मौजूद हैं। इन सबमें बड़ी ख़ासियत यह है कि वरसाचे की ख़ुशनुमां इंटीरियर डिज़ाइनिंग के बीच आपको तमाम तरह की ट्रीटमेंट का आनंद मिलेगा।”

Mohammad Azharuddin
Mohammad Azharuddin

बॉलीवुड के दिलों की धड़कन नोरा फ़तेही, भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान मोहम्मद अज़रूद्दीन, ‘वो अपना सा’ फ़ेम टीवी स्टार आशीष कपूर, इल्डा क्रोनी, जेनिफ़र पिकान्टो, ग्लोबल वेलनेस एम्बैसेडर रेखा चौधरी आदि की मौजूदगी में स्पा को लॉन्च किया गया।

मोहम्मद अज़रूद्दीन ने कहा, “वेलनेस यानि स्वस्थ रहना हमारी ज़िंदगी का अहम हिस्सा है। मैं हमेशा से ही सेहतमंद रहने पर यकीन करता आया हुँ । वेलनेस के मामले में  मिज़मार स्पा ऐंड सेलोन हमेशा से आगे रहा है जो एक बेहतरीन किस्म का ब्रांड है।”

Mohammad Azharuddin
Mohammad Azharuddin

मिज़मार सेलोन ऐंड की ख़ासियत है कि वो लोगों की सेहत का ख़ास ख़्याल रखता है ताक़ि आप स्वस्थ और ख़ूबसूरत नज़र आएं।  मिज़मार स्पा ऐंड सेलोन को अपनी शुभकामनाएं देते हुए मोहम्मद अज़रूद्दीन ने कहा, “मैं मुम्बई में मिज़मार सेलोन ऐंड स्पा वरसाचे कॉलिज़ियोन का उद्घाटन कर काफ़ी ख़ुश हूं। मैं उनकी दिनों-दिन प्रगति की कामना करता हूं।”

Mohammad Azharuddin
Mohammad Azharuddin

मिज़मार सेलोन ऐंड स्पा वरसाचे कॉलेज़ियोन अब आपके लिए एक नया डेस्टिनेशन स्पॉट है। यकीनन, इसके लिए आपकी त्वचा और आपका स्वास्थ्य ज़िंदगी भर आपके आभारी रहेंगे ! आप इसके हक़दार हैं। तो फ़िर देर किस बात की? आप भी चलिए अपने नये डेस्टिनेशन की तरफ़।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये