मोहन कपूर नील राजा के लिए बने जादूगर

1 min


मोहन कपूर राजास के लिए निभायेंगे दुनिया के मशहूर जादूगर की भूमिका

मेरा नाम जादूगर! इस सप्ताह मान न मान मैं तेरा मेहमान पर कुछ जादुई पलों के लिए तैयार हो जाइये, क्योंकि इस बार ने राजास ने जादूगर को आमंत्रित किया है। सबसे युवा राजा नील, जो हमेशा रोमांच की तलाश में रहता है, ने इस बार जादू का चयन किया है। उसका जिज्ञासु दिमाग जानना चाहता है कि क्या जादू के पीछे कोई विज्ञान है। इसलिए वह दुनिया के मशहूर जादूगर को बुलाने का फैसला करता है। जादूगर अपनी हाथ की सफाई, रोमांचक जादू, और अपने फुर्तीले हाथों से परिवार को आश्चर्यचकित कर देता है। जादूगर का जादू देखकर आखिरकार नील यह मान जाता है कि दुनिया जादू और विज्ञान का संतुलन है। अंततः नील के सवाल का जवाब मिल जाता है और उसे महसूस होता है कि जादू और विज्ञान का सह-अस्तित्व है।

Mohan Kapoor as Magician in Disney Channels Maan Na Maan Main Tera Mehmaan (3)

मोहन कपूर, टेलीविजन गेम शो सांप सीढ़ी के होस्ट के रूप में विख्यात अभिनेता जादूगर बनेंगे। बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता जिन्होंने टेलीविजन, फिल्मों में डबिंग आर्टिस्ट के रूप में काम किया है, एक पेशेवर मेकअप आर्टिस्ट भी हैं। मोहन कपूर ने कहा, ‘‘मुझे शो में जादूगर की भूमिका निभाकर खुशी हो रही है। जादू हमेशा से लोगों को मंत्रमुग्ध करता आया है, बस एक चीज बेतुकी लगती है कि जादू में हाथ की सफाई  के लिए कबूतर का इस्तेमाल किया गया। हमने कबूतर के बिना जादू करने का फैसला किया, लेकिन यह जादू ही था कि कबूतर मेरी टोपी पर आकर बैठ गया।‘‘

Mohan Kapoor as Magician in Disney Channels Maan Na Maan Main Tera Mehmaan (1)

मान न मान मैं तेरा मेहमान के अगले एपिसोड में यह सारा रोमांच जीवंत होते देखने का मौका मिलेगा। नया मेहमान निश्चित रूप से अपनी उपस्थिति एवं हरकतों से दर्शकों के सप्ताह को जादुई बनायेगा। डिज्नी चैनल पर रविवार दोपहर 12.30 बजे शो का प्रसारण देखिये।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये