‘लॉकडाउन की लव स्टोरी’ शो के जरिए मोहित मलिक ने किया अपना पहला सिंगिंग डेब्यू !

1 min


स्टार प्लस पर हाल ही में लॉन्च हुए शो लॉकडाउन की लव स्टोरीअपने दिलचस्प कॉन्सेप्ट के साथ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा। इसी बीच इस शोके मुख्य कलाकार मोहित मलिक (ध्रुव) शो के अपकमिंग ट्रैक में दर्शकों को अपने अंदर छुपी खूबी का एक नया उदाहरण पेश करने वाले हैं। जी हाँ ! मोहितइस शो के जरिए अपना पहला सिंगिंग डेब्यू करने वाले हैं।

दरअसल,’लॉकडाउन की लव स्टोरी’ शो दो लवबर्ड्स मोहित मलिक (ध्रुव) और सना सैयद (सोनम) की लव केमिस्ट्री को दर्शाती है जो एक दुसरे से बिलकुलअलग हैं। इस शो के अपकमिंग ट्रैक में मोहित, अपनी ऑन-स्क्रीन पार्टनर सोनम उर्फ सना सय्यद को एक सॉन्ग डेडिकेट करते हुए वह खुद अपनी आवाज मेंगाना गाएंगे।

पहली बार टेलीविज़न पर गाने के अनुभव को साझा करते हुए मोहित मलिक ने कहा, “मेरे किरदार ध्रुव को शो के अपकमिंग एपिसोड में उनकीपार्टनर सोनम के लिए ‘तुम ही हो’ गाते हुए देखा जाएगा। गाने के लिए मैंने खुद अपनी आवाज़ का इस्तेमाल किया है मैंने रियाज़ और अभ्यास के साथ साथ मेन शूट से पहले भी प्रैक्टिस की थी, लेकिन जब मैं पहली बार टेलीविजन पर गाना गा रहा था तब मैं थोड़ा घबरा गया था, लेकिन किसी तरह इस गाने को मैंअच्छी तरह आगे तक खींचने में कामयाब रहा, जिसे सेट पर मौजूद सभी लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया और इसकी सराहना की गई हालांकि मैं बहुत खुशहूं कि यह नई भूमिका मुझे बहुत कुछ नया सीखने और एक्सप्लोर करने का मौका दे रही है, जिनमें से एक मेरा पहली बार स्क्रीन पर गाना आने का अनुभव है।”

आपको बता दें कि स्टार प्लस के शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में मोहित ने सिंगर सिकंदर सिंह गिल का किरदार निभाया था। हालाँकि, वहां उनके फैन्स कोउनकी रियल आवाज़ सुनने का मौका नहीं मिला, लेकिन अब मोहित का सिंगिंग टैलेंट छोटे परदे पर देखने से दर्शक खुदको रोक नहीं पा रहे हैं।

देखते रहिए ‘लॉकडाउन की लव स्टोरी‘ शो हर सोमवार से शनिवारशाम 7 बजेकेवल स्टार प्लस पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये