Mohit Raina ने कोरोना संक्रमित होने के बाद हॉस्पिटल से शेयर की तस्वीर

1 min


Mohit Raina

अभिनेता Mohit Raina ने हाल ही में कोरोना का पॉजिटिव टेस्ट किया था जिसके बाद वो हॉस्पिटल में एडमिड हो गए। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी थी। साथ ही सभी से अपना ध्यान रखने की सलाह दी थी और सभी प्रोटोकॉल को फोलो करने को कहा।

Mohit ने सोशल मीडिया पर हॉस्पिटल के बाहर की तस्वीर शेयर की साथ ही कैप्शन भी लिखा। मोहित ने लिखा- “जब भी मैं बाहर और अंदर देखता हूं तो सभी के लिए प्राथना करता हूँ। पापा हमेशा कहते हैं कि प्राथना में ताकत होती है। मैं आप सभी से ये आग्रह करता हूं कि आप सब अपना ध्यान रखें और मानवता के लिए प्राथना करें। पिछले हफ्ते कोरोना से संक्रमित होने के बाद मैं स्टेट के डॉक्टरों के सेफ हाथों में हूं।”

उन्होंने आगे कहा “जहां मैं पिछले महीने से हूं वहां हर दिन मुझे मानवीय भावनाओं का सरगम ​​दिखाई देता है। हम उनकी वजह से ठीक हैं। कम से कम हम घर के अंदर ही रह सकते थे। जल्द ही आप सभी से मिलूंगा। लव एमआर”

वर्क फंर्ट की बात करें तो Mohit Raina पिछले महीने नोर्थ इंडिया में भौकाल 2 की शूटिंग कर रहे थे। अभिनेता को शिद्दत के लिए भी फिल्माया गया है, जिसमें वह डायना पेंटी के साथ अभिनय करते नजर आएंगे।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये