मोहसिन खान ने शाहरुख के सिग्नेचर स्टाइल को किया कॉपी

1 min


‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ स्टार प्लस पर लंबे समय से प्रसारित हो रहा शो है और दर्शकों के बीच सबसे लोकप्रिय है। इस शो के कलाकार और सभी सदस्य हाल में एक और अंतर्राष्ट्रीय आउटडोर शूटिंग के लिए दुनिया के सबसे रोमांटिक देश ग्रीस पहुंचे।
इस आउटडोर शूटिंग में शो के प्रमुख कपल नायरा (शिवांगी जोशी) और कार्तिक (मोहसिन खान) का पुनर्मिलन दिखाया जाना है। जहां दोनों बॉलीवुड के हिट रोमांटिक गानों पर डांस करके उन चर्चित गानों का वही जादू फिर चलाने वाले हैं।

एसआरके के फैन है मोहसिन

उन्हीं सीक्वेंस में से एक गाना; तौबा तुम्हारे ये इशारे, में मोहसिन को शाहरुख खान के अपनी प्रेमिका के लिये बांहों को फैलाने वाला वो चिरपरिचित अंदाज वाला दृश्य दोहराना था। हमने ऐसा सुना है कि एसआरके के बहुत बड़े फैन होने के नाते मोहसिन इस सीक्वेंस की शूटिंग करने के लिये खासे उत्साहित थे।

इस बारे में जब मोहसिन से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘ये मेरा सपना रहा है कि मैं एसआरके के उन पलों को उन जगहों पर दोहराऊं, जो उनकी वजह से खास बन जाये। ग्रीस मेरी लिस्ट में पहले से ही दर्ज था और अब अगली बारी इजिप्ट के पिरामिडों की है जहा, उन्होंने ‘कभी खुशी कभी ग़म’ का गाना सूरज हुआ मद्धम, शूट किया था।’’ कायरा के प्रशंसक निश्चित रूप से इस शो के आगामी एपिसोड में और-और की मांग करते नजर आयेंगे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये