Moj अपने उपयोगकर्ताओं के लिए विशेष Bigg Boss सामग्री लाता है प्रतियोगिता को मसाला देने के लिए बिग बॉस के घर के अंदर मोज रूम स्थापित किया जाएगा

1 min


26 नवंबर 2020: बिग बॉस भारत के सबसे लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो में से है और दर्शकों को हमेशा अपने पसंदीदा प्रतियोगियों के बारे में सामग्री और अंतर्दृष्टि की तलाश रहती है। भारत के अग्रणी लघु वीडियो प्लेटफॉर्म, COLORS के साथ एक अनूठी साझेदारी में, अब अपने उपयोगकर्ताओं को बिग बॉस के घर से सीधे प्लेटफॉर्म पर अनन्य सामग्री तक पहुंच प्रदान करेगा।

सोशल मीडिया ऐप प्रायोजक के तहत साझेदारी के तहत, Moj बिग बॉस के घर के अंदर App Moj App Room ’की स्थापना करेगा, जिसमें प्रतियोगियों को एक साथ मिलाने, रणनीति बनाने और व्यक्तिगत बातचीत होगी। इसके अलावा, ऐप के 80 मिलियन मासिक सक्रिय उपयोगकर्ता Moj पर चैनल के आधिकारिक खाते पर अनन्य गैर-टेलीविज़न app Moj ऐप रूम ’सामग्री को भी पकड़ सकते हैं।

साझेदारी पर, शशांक शेखर, निदेशक – सामग्री रणनीति और संचालन, Moj ने कहा, “हम अपनी सामग्री प्रसाद को पुनर्जीवित करना जारी रखते हैं और सबसे अधिक रुझान वाली सामग्री के साथ अपने समुदाय के सामाजिक अनुभव को बढ़ाते हैं। COLORS और Bigg Boss के साथ यह साझेदारी Moj उपयोगकर्ताओं के लिए लोकप्रिय शो की विशेष सामग्री लाने का लक्ष्य रखती है और हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए मनोरंजन का सही मिश्रण प्रस्तुत करती है। “

वायकॉम 18 के नेटवर्क सेल्स के प्रमुख महेश शेट्टी ने कहा, “बिग बॉस टेलीविजन का सबसे बड़ा रियलिटी शो है और यह अपने उपभोक्ताओं से जुड़ने के लिए ब्रांडों के लिए एक अच्छा अवसर देता है। बिग बॉस को एक बहुत बड़ा और वफादार प्रशंसक आधार प्राप्त है, जो शो और इसके प्रतियोगियों के साथ जुड़ने के लिए नए रास्ते और मंच का बेसब्री से इंतजार करता है। हम Moj के साथ साझेदारी करने के लिए बहुत उत्साहित हैं और निश्चित हैं कि यह अपने उपयोगकर्ताओं के लिए समग्र अनुभव को बढ़ाएगा। ”

Moj के बारे में

80 मिलियन से अधिक मासिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं के साथ, Moj लघु वीडियो के लिए भारत के प्रमुख गंतव्य के रूप में उभरा है। हम अपने प्रतिभाशाली कलाकारों, अपनी रचनात्मकता को व्यक्त करने और लाखों लोगों को प्रेरित करने के लिए एक मंच प्रदान करने पर गर्व करते हैं।

Moj में एक आसान UI और नई सुविधाएँ हैं जो एक असाधारण सामाजिक अनुभव के लिए नियमित रूप से पेश की जा रही हैं। IOS और Android दोनों पर उपलब्ध, अपने स्मार्टफोन पर Moj डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

COLORSके बारे में:

‘कलर्स’ भारत में वायाकॉम 18 का प्रमुख ब्रांड है। 21 जुलाई 2008 को लॉन्च किए गए combination इमोशंस ’और’ वेरायटी ’का एक संयोजन, COLOR अपने दर्शकों के लिए भावनाओं का एक पूरा स्पेक्ट्रम प्रस्तुत करता है। फिक्शन शो से फॉर्मेट शो से लेकर रियलिटी शो से लेकर ब्लॉकबस्टर मूवीज तक – टोकरी में सभी ba जज़्बात के रंग ’शामिल हैं। ‘कलर्स’ को ‘चटखारेदार देखने’ को बढ़ावा देने के लिए समर्पित किया गया है, जो चोति सरदारनी, शक्ति … अस्मित्वा के एहसा के, इश्क में मरजावाँ, नागिन, बैरिस्टर बाबू, पवित्रा भाग्य, शुभरंभ, बिग बॉस, राइजिंग स्टार, नृत्य दीवाना जैसे शो के माध्यम से समर्पित है। दूसरों के बीच खिलाडी


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये