Moj ने अपना ब्रांड गीत #MojPeMoj ‘लॉन्च किया; कुछ ही घंटों में 100 मिलियन से अधिक दृश्य

1 min


Moj ने अपना ब्रांड गीत #MojPeMoj 'लॉन्च किया (1)

बॉलीवुड की फेमस नक्श अज़ीज़ और एसेस कौर ने इस फुट-टैपिंग नंबर के लिए अपनी आवाज़ दी, जो लोकप्रिय रैपर बादल और बी-टाउन द्वारा संगीत की सनसनी गोल्डी सोहेल द्वारा रचित था।

भारत, 28 अक्टूबर, 2020: युवा सामग्री रचनाकारों और डिजिटल प्रभावितों के अपने समुदाय को प्रेरित करने और उन्हें आकर्षित करने के लिए, भारत के प्रमुख लघु वीडियो प्लेटफॉर्म, Moj, ने अमेज़ॅन म्यूजिक के साथ कई डिजिटल प्लेटफार्मों पर अपना पहला ब्रांड गीत ‘Moj Pe Moj’ लॉन्च किया। Apple Music, Spotify, YouTube संगीत और गैना, जियोस्वान, हंगामा, व्यंक, रेसो।

लोकप्रिय भारतीय गायक, रैपर, संगीत निर्माता और गीतकार बादल, गोल्डी सोहेल के साथ, एक लोकप्रिय बॉलीवुड संगीत संगीतकार, गायक और गीतकार ने इस ऊर्जावान गीत के बोल लिखे हैं। बादल को कई पंजाबी ट्रैक की सफलता के लिए जाना जाता है, जिनमें इक वैरी आजा, वामोस आदि जैसे गाने शामिल हैं, जो युवाओं के बीच गूंजते रहे हैं, जबकि गोल्डी अपने लोकप्रिय ट्रैक जैसे आंखें हाय आंखें में, बेबी बेवफा आदि के लिए प्रसिद्ध हैं।

गाने का विषय सुपर मजेदार, आकर्षक और ऊर्जावान है जो मंच के खिंचाव के साथ पूरी तरह से गूंजता है। प्रतिभाशाली नक्श अज़ीज़ को बॉलीवुड में पार्श्व गायन के लिए जाना जाता है जैसे ‘गंदी बात’ और ‘साड़ी के फॉल सा’ में एसेस कौर के साथ सहयोग, जो कि कपूर एंड संस के ‘बोलना’, केसरी से ‘वी माही’ जैसे धुनों के लिए प्रसिद्ध हैं। ग्रूवी ‘Moj Pe Moj’ ब्रांड गीत बनाएँ।

रचनात्मक समुदाय को सुनिश्चित रूप से आकर्षक बीट्स पर ले जाना और गीत के अच्छे खिंचाव को महसूस करना और आकर्षक सामग्री बनाने के लिए अपनी प्रतिभा के साथ एक अभिनव स्पर्श देना है।

अपने पहले ब्रांड गीत, शशांक शेखर, निदेशक, सामग्री रणनीति और संचालन के शुभारंभ के अवसर पर, Mojने कहा कि said सामग्री निर्माता Mojकी आत्मा हैं। हमने Mojको उनकी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया है। नवीनतम ब्रांड गीत को हमारे रचनात्मक समुदाय को अपनी प्रतिभाओं को प्रज्वलित करने और प्रेरित करने के लिए एक नई चिंगारी देने के लिए संकल्पित किया गया है। । 30 से अधिक Mojप्रभावितकर्ता वीडियो का हिस्सा हैं, और जल्द ही हजारों रचनाकार Mojपर सामग्री बनाते हुए, अन्य डिजिटल प्लेटफार्मों पर वीडियो को बढ़ावा देते हुए दिखाई देंगे। हमें विश्वास है कि यह क्रियात्मक संख्या जल्द ही सबसे लोकप्रिय हिंदी ट्रैक्स में से एक होगी और Mojके जादू का पता लगाने के लिए और अधिक रचनाकारों को प्रेरित करेगी ”।

यह गीत 27 अक्टूबर, 2020 को शाम 6 बजे जारी किया गया। लॉन्च के कुछ घंटों के भीतर, यह गाना #MojPeMoj के साथ सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था, और यह तुरंत हिट हो गया और सुबह 10 बजे तक 100 मिलियन से अधिक बार देखा गया। ट्विटर पर #MojPeMoj टॉप 5 ट्रेंड में ट्रेंड हुआ। यूट्यूब पर, गीत को लगभग 1 मिलियन बार देखा गया है, जबकि इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन से अधिक बार देखा गया था। ShareChatपर 20 मिलियन से अधिक व्यू प्राप्त किए गए, जबकि Mojपर लगभग 10 मिलियन व्यूज कैप्चर किए गए।
बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और धर्मेश, लोकप्रिय डिजिटल रानियों मुक्ति मोहन और अरिश्फा खान, ऋतिक रोशन ने बाबा जैक्सन की प्रशंसा की, और कई और अधिक प्रभावशाली और लोकप्रिय डिजिटल कंटेंट क्रिएटर्स को ‘Moj Pe Moj’ के संगीत वीडियो में दिखाया गया है।

रेमो डिसूजा ने मोज ब्रांड गीत के लॉन्च पर उत्साह से कहा, “ठीक है, नृत्य मेरे लिए सब कुछ है और मुझे इसके माध्यम से संगीत और गीतों को व्यक्त करने की पूरी आजादी दी, इस पूरी परियोजना के लिए मुझे असली ‘मोज’ लाया। यह गीत ईमानदारी से आपको इस बात का एहसास दिलाएगा कि यह किसके लिए खड़ा है, ‘Moj Pe Moj’

लॉन्च के बाद से, Mojने अपने मजेदार, युवा और मनोरंजक सामग्री के लिए ध्यान आकर्षित किया है, जो 80 मिलियन से अधिक मासिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं तक पहुंच रहा है, मंच पर औसत उपयोगकर्ता द्वारा लगभग 34 मिनट खर्च किए जाते हैं।

वीडियो का लिंक यहां उपलब्ध हो सकता है:

Mojके बारे में ShareChat द्वारा निर्मित, Mojभारत में लघु वीडियो सामग्री के लिए नया गंतव्य है। हमारा मिशन लघु-वीडियो वीडियो सामग्री के लिए एक मंच प्रदान करना है जो जीवंत और स्वागत करने वाले भारतीय निर्माता समुदाय के लिए एक स्थान प्रदान करते हुए दोनों का मनोरंजन और मनोरंजन करता है।

आईओएस और एंड्रॉइड दोनों पर 15 भाषाओं में उपलब्ध है, Moj में यूआई और नई सुविधाओं का उपयोग करना आसान है। अपने स्मार्टफोन पर Moj डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये