Moj ने इंटरनेट संगीत सनसनी Ritviz के साथ दुनिया का पहला लघु संगीत एल्बम लॉन्च किया

1 min


moz

पांच 30-सेकंड के गाने वाला एल्बम विशेष रूप से Moj पर रचनाकारों के लिए #MojwithRunviz के साथ अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए उपलब्ध है

भारत, 13 अक्टूबर, 2020: भारत के प्रमुख लघु वीडियो प्लेटफॉर्म Moj ने आज घोषणा की कि उसने इंटरनेट संगीत सनसनी Ritviz के साथ भागीदारी की है और दुनिया का पहला लघु संगीत एल्बम लॉन्च किया है। एल्बम, पांच 30 सेकंड के लघु संगीत ट्रैक्स से युक्त, विशेष रूप से मंच पर रचनाकारों के लिए Moj पर उपलब्ध है।

इन गीतों की थीम युवा, चंचल और ऊर्जावान ट्रैक है, जो Moj रचनाकारों को ध्यान में रखते हैं। Moj पर मौजूद सहस्राब्दी और जनरल-जेड दर्शकों पर लक्षित, ऋतविज़ के गीतों को हल्का रखा गया है, जो उपयोगकर्ताओं को उनकी किशोरावस्था में वापस ले जा रहे हैं। इसके अलावा, रितविज़ ने इन पटरियों के साथ-साथ फ्यूजन संगीत बनाने में भी अपनी ताकत दिखाई है।

“स्नैक करने योग्य वीडियो सामग्री की सफलता के बावजूद दुनिया संगीत के छोटे प्रारूप का पता लगाने के लिए अभी तक नहीं है। हमने इस प्रयोग को रिटविज़ के साथ अग्रणी करने का फैसला किया है, और हमें उम्मीद है कि अब यह कम समय के अंतरिक्ष में एक प्रवृत्ति का अग्रदूत बन जाएगा।” शशांक शेखर, निदेशक, सामग्री रणनीति और संचालन, Moj।

शेखर ने कहा, “इस एल्बम का उद्देश्य हमारे रचनाकारों को खुद को व्यक्त करने के लिए खिड़की देना है, इसके असली सार को अपने वीडियो में कैप्चर करना है।”

Moj ने इस एल्बम के लॉन्च के साथ #MojwithRitviz के साथ एक अभियान भी शुरू किया है। हैशटैग में पहले ही 200 मिलियन से अधिक वीडियो प्ले देखे जा चुके हैं, जिसमें आदिल खान, मुक्ति मोहन, शिवानी कपिला जैसे सेलिब्रिटी प्रभावित हैं और कई अन्य लोगों ने अभियान में भाग लिया है।

“यह मोज के साथ सहयोग करने का एक शानदार अनुभव रहा है, विशेष रूप से गीतों के लिए 30-सेकंड की समय-सीमा के संयम को देखते हुए। दर्शकों और ऐप के प्रक्षेपवक्र को ध्यान में रखते हुए, मैं सही कॉर्ड को युवाओं के साथ जोड़ने के लिए आशान्वित हूं।” ऋतविज एक ही समय में आत्मीय होते हुए युवा और फंकी होते हैं। गाने अपरंपरागत होते हुए भी एक फ्यूजन होते हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि Moj पर यूजर्स इन ट्रैक्स को पसंद करेंगे और अपने आस-पास कुछ अद्भुत कंटेंट बनाएंगे, “Ritviz ने Moj पर अपना एल्बम लॉन्च करते हुए कहा।

रितविज़ एक इंटरनेट संगीत सनसनी है और पिछले पांच वर्षों से संगीत का निर्माण कर रही है। उनकी कुछ सबसे बड़ी हिट्स में उड गे, लिग्गी, जीत और सेज जैसे गाने शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक ने 20 मिलियन से अधिक बार देखा। हाल ही में वह लॉकडाउन में एक मिनी-सीरीज डॉक्यूमेंटिंग लाइफ का हिस्सा थे। उनके YouTube चैनल पर 1.5 मिलियन से अधिक ग्राहक हैं।

Moj के बारे में ShareChat द्वारा निर्मित, Moj भारत में लघु वीडियो सामग्री के लिए नया गंतव्य है। हमारा मिशन शॉर्ट फॉर्म वीडियो कंटेंट के लिए एक मंच प्रदान करना है जो कि भारतीय रचनाकार समुदाय के लिए एक जगह प्रदान करता है, जो जीवंत और स्वागत योग्य है।

आईओएस और एंड्रॉइड दोनों पर 15 भाषाओं में उपलब्ध है, Moj में यूआई और नई सुविधाओं का उपयोग करना आसान है। अपने स्मार्टफोन पर Moj डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये