अली असगर को महिला किरदार निभाने को लेकर किया गया मोलेस्ट!

1 min


Jyothi Venkatesh

 स्टार भारत अपने दर्शकों के लिए एक ऐतिहासिक कॉमेडी की पेशकश ‘अकबर का बल बीरबल’ शो के साथ उन्हें रोमांचित करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जहां अली असगर, अकबर की महत्वपूर्ण भूमिका को निभाते हुए दिखाई देंगे।

अली शो में अकबर का किरदार निभाने के लिए पूरी तरह तैयार है वह इस अपॉर्चुनिटी को लेकर बेहद उत्साहित है क्योंकि इस तरह की भूमिका बड़ी जिम्मेदारी और एक ऐतिहासिक पृष्ठभूमि के साथ आती है। अली पिछले पांच वर्षों से ‘द कपिल शर्मा’ शो का हिस्सा थे और अभिनेता के करीबी सूत्रों से पता चला कि उन्हें शो में वापस मसाला लाने के लिए और शो को करने के लिए कपिल ने दोबारा द्वारा संपर्क किया था।

हालांकि सूत्रों ने खुलासा किया कि अली ने स्टार भारत पर अपने अपकमिंग शो  ‘अकबर का बल बीरबल’ के कारण इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया, जहां उन्हें मुख्य भूमिका और एक ऐतिहासिक चरित्र भी निभाना है। इतना ही नहीं वह अब महिला किरदारों को नहीं निभाना चाहते हैं।

सूत्रों ने यह भी बताया कि अली को पहले महिला किरदार निभाते वक्त उनके साथ छेड़छाड़ भी की गई थी और वह वास्तव में वह इसे लेकर वे परेशान भी थे और शो इसके बाद उन्होंने शो को वापस नहीं करने का फैसला किया।

हालांकि, अली अपने शो की सफलता के लिए अपने सह-कलाकार कपिल शर्मा को शुभकामनाएं दी हैं, जो दर्शकों का ध्यान और अधिक खिंच रहा है।

हम अली को उनके नए अवतार में देखने के लिए उत्सुक हैं!

‘अकबर का बल बीरबल’ शो देखिए इस 31 अगस्त से हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7.30 बजे सिर्फ स्टार भारत पर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये