इंडियन आइडल के सेट पर नेहा कक्कड़ ने विशाल डडलानी को बांधी राखी

1 min


यह सही कहा जाता है प्यार से दुनिया सुंदर लगती है. हम सभी की ज़िन्द्गे में कुछ लोग  ऐसे होते हैं, जिन्हें हम खूब प्यार करते हैं. ऐसा ही एक रिश्ता होता है भाई और बहन का. हम भारतीय इस रिश्ते को हर साल बहुत ही धूमधाम से रक्षाबंधन पर मनाते हैं, जिसमें बहनें अपने भाई को राखी बांधती हैं. इसके बदले में भाई उन्हें हर खतरे से बचाने का वादा करते हैं/ हाल ही में इंडियन आइडल 10 में नए बने भाई और बहन नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी के बीच भी इस रिश्ते की गर्माहट देखी गई! 

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवीजन पर आने वाला इंडियन आइडल 10 दर्शकों के दिल जीत रहा है. 12 कंटेस्टेंट की शानदार आवाज़ ने सबको प्रभावित किया हुआ है. रक्षाबंधन स्पेशल एपिसोड के दौरान, नेहा कक्कड़ अपनी सीट पर एक थाल और आरती लेकर आईं. थाली को अपनी तरफ आते देखकर विशाल अपनी सीट से खड़े हो गए और उन्होंने अपनी कलाई नेहा कक्कड़ की तरफ बढ़ा दी. और नेहा ने उनकी कलाई पर राखी बांधी, दोनों ही इस के बाद बहुत खुश हुए और भावुक भी. दोनों ने एक दुसरे को गले लगाया और मिठाई खिलाई। 

विशाल का कहना था “यह भावना दिल से निकली. वह बहुत ही प्यारी लड़की है और मैंने उससे कहा था कि उसका एक भाई हमेशा ही उसके साथ रहेगा. मगर नेहा को रक्षा के लिए मेरी जरूरत नहीं, वह तो मेरी रक्षा कर सकती है.”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये